_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/09/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/how-to-make-green-chutney-for-fast-during-navratri/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/how-to-make-green-chutney-for-fast-during-navratri/how-to-make-green-chutney-for-fast-during-navratri/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee
Skip
banner
btn

पर्दे पर भाई-बहन की भूमिका निभा चुके हैं यह कपल्स

कलाकारों को भी अभिनय के चक्कर में क्या-क्या करना पड़ता है। कभी कभार तो कलाकार अपनी कला और अभिनय से अपने फैंस को ही आश्चर्य कर देते हैं। आज हम आपको छोटे पर्दे के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहें हैं जो कि स्क्रीन पर भाई-बहन का किरदार निभा चुके हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह कपल्स हैं। आइए भाई-बहन की इन जोड़ियों पर आप भी एक नजर डालें।

यह भी पढ़ेः छोटे पर्दे की इन अदाकाराओं की बेटियां, किसी भी चीज में नहीं हैं अपनी मां से कम

1 शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ (Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar)

Shoaib-Ibrahim-and-Dipika-Kakarimage source:

इन दोनों ने सीरियल ससुराल सिमर का में एक दूसरे के जोड़ीदार का किरदार निभाया, हालांकि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। इन दोनों ने नच बलिए में भी भाग लिया था। अब खबरें यह आ रहीं हैं कि यह दोनों सीरियल “कोई लौट के आया है” में भाई-बहन का किरदार निभाने वाले हैं।

यह भी पढ़ेः एशिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल हुई छोटे पर्दे की ये 5 अभिनेत्रियां

2. रिंकु धवन और किरण करमारकर (Rinku Dhawan and Kiran Karmarkar)

Rinku-Dhawan-and-Kiran-Karmarkarimage source:

इन दोनों ने छोटे पर्दे के “धारावाहिक कहानी घर घर की”में भाई-बहन का किरदार निभाया था। इस धारावाहिक में किरण अहम भूमिका निभाते नजर आएं, वहीं उनकी बहन का किरदार छाया को रिंकु ने निभाया।

3 अविनाश सचदेव और शलमली देसाई (Avinash Sachdev and Shalmalee Desai)

Avinash-Sachdev-and-Shalmalee-Desaiimage source:

टीवी सीरियल “इस प्यार को क्या नाम दूं” में शलमली ने अविनाश की भाभी का किरदार निभाया है, लेकिन रियल में यह दोनों ने एक दूजे को डेट करने के बाद शादी कर ली है।

यह भी पढ़ेः छोटे पर्दे की बहुओं के खूबसूरती के राज

4 चारू असोपा और नीरज मालवीय (Charu Asopa and Neeraj Malviya)

Charu-Asopa-and-Neeraj-Malviyaimage source:

इन दोनों को छोटे पर्दे के सीरियल “मेरे अगने में” के सेट पर प्यार हुआ, हालांकि दोनों हमेशा ही अपने रिश्ते को नकारते आए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों पहले एक सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभा चुके हैं।

5 रोहन मेहरा और कांची सिंह (Rohan Mehra and Kanchi Singh)

Rohan-Mehra-and-Kanchi-Singhimage source:

यह दोनों आजकल छोटे पर्दे की जान बने हुए हैं। हम आपको बता दें कि इन दोनों सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में भाई-बहन की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ेः यह हैं छोटे पर्दे की सुपर मॉम

Share.

About Author

hellois17
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3