_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/11/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/carbohydrate-rich-diet-will-give-you-pleasure-of-being-mother/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/carbohydrate-rich-diet-will-give-you-pleasure-of-being-mother/carbohydrate-rich-diet-will-give-you-pleasure-of-being-mother-cover/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

सौतेली मां की परिभाषा को बदलने में कामयाब रहीं यह सेलेब्स

 

सौतेली मां को लेकर हर किसी के दिमाग में एक तस्वीर बनी हुई है कि सौतेली मां सौतेला व्यवहार ही करती हैं और वह गुस्सैल स्वभाव की होती हैं। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहें हैं कि किस तरह से बी टाउन की इन सौतेले मां-बेटे ने इस परिभाषा को बदलकर एक नई मिसाल कायम की है। आइए आज हम आपको कुछ ऐसे ही बी टाउन के सौतेले मां-बेटों की जोड़ी के बारे में बताते हैं, जिनके बीच काफी प्यार है।

यह भी पढ़ेः छोटे पर्दे के इन कपल्स ने अपने पार्टनर को किया रियलिटी शो में प्रपोज

1 करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

Kareena Kapoor KhanImage Source: 

पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान और अमृता सिंह की बेटी सारा खान के बीच भी काफी प्यार है। दोनों को कई बार इवेंट्स में साथ देखा गया है। सारा भी करीना और सैफ के बेटे तैमूर का ख्याल अपने भाई तरह प्यार रखती हैं।

2 हेलन (Helen)

HelenImage Source: 

बॉलीवुड के दबंग खान का अपनी मां हेलन के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। हेलन भी सलमान और उनके भाई बहनों को अपने बच्चों की तरह ही प्यार करती हैं। इसी के साथ, वह सुख-दुख हर घड़ी में पूरे परिवार के साथ रहती हैं।

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड के इन सौतेले भाई बहनों के बीच है ऐसा रिश्ता

3 किरण राव (Kiran Rao)

Kiran RaoImage Source: 

किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी है। आमिर की पहली पत्नी के दो बच्चे इरा और जुनैद हैं। किरण इरा और जुनैद दोनों को ही अपने बच्चों की तरह प्यार करती हैं। कई सारे इवेंट्स में आपने इन दोनों को साथ में स्पॉट भी किया होगा।

4 सोनी राजदान (Soni Razdan)

Soni RazdanImage Source: 

सोनी राजदान महेश भट्ट की दूसरी पत्नी हैं। सोनी ने कभी भी महेश भट्ट के बच्चों पूजा और राहुल को सौतेला महसूस नहीं होने दिया। इतना ही नहीं, पूजा और सोनी की बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

यह भी पढ़ेः इन बॉलीवुड हसीनाओं को दूसरे धर्म में मिले इनके सोलमेट

5 सुप्रिया (Supriya Pathak)

Supriya PathakImage Source: 

शहिद कपूर की मां और पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया और शाहिद के बीच काफी लगाव है। दोनों के बीच का रिश्ता सचमुच काबिले तारिफ है। शाहिद अपनी दोनों मांओं को बेहद प्यार करते हैं।

6 शबाना आजमी (Shabana Azmi)

Shabana AzmiImage Source: 

बॉलीवुड में बतौर सिंगर, एक्टर, डायरेक्टर और डांसर के तौर पर अपना जलवा दिखा चुकें फरहान और उनकी सौतेली मां शबाना आजमी के रिश्ते से तो आप वाकिफ ही होंगे। इन दोनों का यह रिश्ता बेहद खास है। फरहान का कहना है कि वह पहले अपनी सौतेली मां से काफी नफरत करते थे। लेकिन जैसे-जैसे समय बदलता गया, दोनों के बीच प्यार बढ़ने लग गया।

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड की सुपरहिट हसीनाएं जिनका छोटे पर्दे पर नहीं चला कोई जादू

Share.

About Author

hellois56
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3