_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/11/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/carbohydrate-rich-diet-will-give-you-pleasure-of-being-mother/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/carbohydrate-rich-diet-will-give-you-pleasure-of-being-mother/carbohydrate-rich-diet-will-give-you-pleasure-of-being-mother-cover/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

ब्रेकअप के बाद भी इन सेलेब्स ने अपने दोस्ती को रखा बरकरार

बी टाउन के सेलेब्स भी इंसान ही होते हैं, उनसे भी गलतियां होती हैं। प्यार में पड़ना, फिर ब्रेकअप होने के बाद खुद को संभालना यह सारी चीजें आपके फेवरेट सेलेब्स के साथ भी होती है। भले ही आपको ऐसा लगता हो कि उनकी लाइफ काफी आसान है, लेकिन ऐसा हर किसी के केस में सोचना जरा गलत होगा।

रिलेशनशिप, लव और ब्रेकअप यह हम सभी की जिदंगी का एक भाग है। बी टाउन में भी आपने कई ब्रेकअप्स के बारे में सुना होगा। सबसे अजीब बात यह है कि दो स्टार्स के बीच ब्रेकअप की खबरें तब आती है जब दोनों की कोई फिल्म आने वाली होती है या फिर उन्हें किसी पब्लिक इवेंट में मिलना होता हैं।

बी टाउन के कई सेलेब्स ने अपने रिश्ते को खत्म कर फिर से दोस्ती की शुरुआत की हैं।

Image Source:

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड और टीवी की ये हसीनाएं ब्रेकअप के बाद हो गई और हसीन

आइए हम आपको ऐसे ही कुछ बी टाउन कपल्स के बारे में बताते हैं, जो कि ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे के दोस्त बने रहें।

1 करीना कपूर और शाहिद कपूर

Image Source:

पांच सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करीना और शाहिद ने यह फैसला किया कि उन्हें इस समय अपने कैरियर पर रिलेशनशिप से ज्यादा ध्यान देना चाहिए। ब्रेकअप के बाद अपनी दोस्ती के रिश्ते की शुरुआत करने से पहले ही दोनों ने 7 साल का समय लिया। 2014 में दोनों ने एक अवार्ड फंक्शन में अपनी दोस्ती के रिश्ते की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ेः जानिये मशहूर सेलेब्रिटीज़ के बीच हुये ब्रेकअप्स के बारे में…

2 अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह

Image Source:

अनुष्का और रणवीर के डेब्यू फिल्म के बाद ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लग गए, लेकिन जब दोनों को लगा कि यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाएगा, तो ऐसे में दोनों ने ब्रेकअप कर अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया। आपने दोनों की कैमिस्ट्री को फिल्म दिल धड़कने दो में देखा ही होगा, जहां दोनों ने पुराने अच्छे दोस्तों की तरह ही एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

3 कैटरीना कैफ और सलमान खान

Image Source:

कैट और सल्लू मियां के ब्रेकअप के पीछे का कारण भले ही हम नहीं जानते हो, लेकिन अब दोनों अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों ने यह साबित किया है कि ब्रेकअप के बाद यदि वह किसी फिल्म में काम करते हैं तो इनकी ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

यह भी पढ़ेः ब्रेकअप के बाद ऐसी 7 अजीब हरकतें करती हैं लड़कियां

4 दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

Image Source:

दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप होगा इस बारे में किसी ने नहीं सोचा था, लेकिन कुछ कारणों की वजह से दोनों को अलग होना पड़ा। इन दोनों ने ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने अपनी दोस्ती को बरकरार रखा। अब दोनों एक दूसरे के साथ फिल्में करते हैं, और इन दोनों की सिजलिंग कैमिस्ट्री ऑनस्क्रीन काफी अच्छी लगती है।

5 प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर

Image Source:

प्रियंका और शाहिद की दोस्ती ने यह साबित किया है कि आप अपने एक्स के साथ रिलेशनशिप खत्म होने पर भी अपनी दोस्ती के रिश्ते को कायम कर रख सकते हैं। इन दोनों के रिश्ते ने मीडिया और उनके फैंस को काफी कंफ्यूज किया। अब दोनों दोस्त बनकर अपनी-अपनी निजी जिदंगी जी रहे हैं।

यह भी पढ़ेः ब्रेकअप के बाद की कुछ अटपटी हरकतें

6 शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार

Image Source:

शिल्पा और अक्षय के ब्रेकअप के बाद किसी ने भी यह नहीं सोचा होगा कि यह दोनों एक दूसरे से कभी दोस्ती रख भी पाएंगे, लेकिन शिल्पा की राज कुंद्रा से शादी के बाद ही दोनों ने अपनी बीती जिंदगी को छोड़ अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दे दिया।

7 बिपाशा बसु और डिनो मोरिया

Image Source:

बिपाशा बसु और डिनो मोरिया ने जब साथ मॉडलिंग रैंप शेयर किया था, तभी से दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी। जिसके बाद 2002 में आई फिल्म राज में दोनों को कास्ट किया गया। ब्रेकअप के इतने सालों बाद भी आज दोनों का दोस्ती का रिश्ता बरकरार है। एक ओर जहां बिपाशा ने अपने एक्स के फिटनेस ब्रैंड को स्पोर्ट किया, वहीं डिनो बिपाशा और करण की शादी में अपनी वफादारी साबित की।

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड में ब्रेकअप का दौर अबतक टूटी 7 जोड़ियां

Share.

About Author

hellois72
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3