_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/09/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/changes-in-your-lifestyle-may-lead-to-breast-cancer/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/changes-in-your-lifestyle-may-lead-to-breast-cancer/important-to-keep-your-weight-under-control/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

बॉलीवुड की सुंदर अभिनेत्रियों के मेकअप का ये अंदाज आप भूला नहीं पाएंगे

बॉलीवुड की चकाचौंध सभी को आकर्षित करती हैं। एक्टिंग करने वाले हो या गीत-संगीत में रुचि रखने वाले सभी की मंजिल बॉलीवुड ही होती हैं। फिल्में उनके सपनों को बनाती दिखती हैं। फिल्मों में सभी सेलिब्रिटीज सुंदर दिखते हैं। दशकों से अपनाए जानें वाली सुंदर वेशभूषा और मेकअप ही हैं जो उन्हें और अधिक आकर्षक बनाते हैं। समय-समय पर इस मेकअप स्टाइल में बदलाव भी आते हैं। आइए जानते हैं बॉलीवुड की हीरोइनों के अब तक के सर्वश्रेष्ठ ऑन स्क्रीन मेकअप के बारे में, जो हमेशा से ही लोगों द्वारा पसंद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें – बिना मेकअप के भी ये सेलिब्रेटिज लगती हैं बेहद खूबसूरत

1. “ऐ दिल हैं मुश्किल” में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma in Ae Dil Hai Mushkil)-

Anushka Sharma in Ae Dil Hai Mushkilimage source:

इस फिल्म में अनुष्का शर्मा का मेकअप बहुत ही बेहतरीन था। कोमल आंखें, पीतल जैसे गाल और खुले होंठ अनुष्का को अद्भुत सुंदरता प्रदान कर रहे थे। इस तरह का मेकअप आप भी किसी फंक्शन पर अपना सकती हैं।

2. “बाजीराव मस्तानी” में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone in Bajirao Mastani)-

Deepika Padukone in Bajirao Mastaniimage source:

यह भी पढ़ें – अपने वजन को घटा कर इन हस्तियों ने बदला अपना लुक

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का मेकअप बेहद ही एलीगेंट लुक में था। एक्सपर्ट ने दीपिका कम मेकअप किया था, पर इसके बावजूद दीपिका इस मेकअप में काफी खूबसूरत लग रही थी। इस मेकअप में बोल्ड आईब्रो, भरे होंठ और मस्कारा आदि पर सही प्रयोग किया गया था।

3. “धूम 3” में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif in Dhoom 3)-

Katrina Kaif in Dhoom 3image source:

कैटरीना ने “धूम 3” में अपने लुक से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था और ये कमाल उनके मेकअप ने किया था। इस मेकअप में कैटरीना के चमकदार होंठ और आंखें काफी अच्छे लग रहें थे।

4. “हीरोइन” फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor in Heroine)-

Kareena Kapoor in Heroineimage source:

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड में इन सेलेब्स का रिश्ता केवल सगाई तक ही रहा सीमित

इस फिल्म में करीना एक ग्लैमरस गर्ल के लुक में थी। इस फिल्म में करीना के बहुत सारे ऐसे लुक थे जिनको कैरी कर आप किसी भी पार्टी की जान बन सकती हो, लेकिन सिल्वर कलर के आई शैडो और रेड कलर की लिपस्टिक करीना पर काफी सूट करता है।

5. “जोधा अकबर” में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai in Jodhaa Akbar)-

Aishwarya Rai in Jodhaa Akbarimage source:

ऎश्वर्या राय की खूबसूरती तो जग जाहिर हैं। “जोधा अकबर” में उसकी सादगी बड़ी मेकअप उसे और भी सुंदर बना रही थी। परफेक्ट ब्लेंडेड आई शैडो एवं खुले होठों पर लगी हल्की लिपस्टिक के साथ – साथ कम मेकअप भी अच्छा था। इस तरह का सज्जा – शृंगार आपके लिए भी अच्छा हैं।

6. “वीर जारा” में प्रीति जिंटा (Preity Zinta in Veer Zara)-

Preity Zinta in Veer Zaraimage source:

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के स्टाइल को आप भी जरूर करें ट्राई

इस फिल्म में प्रीति जिंटा ने अपने लोअर लैशेस लाइन को भूरा रखा हैं जब कि दूसरे को काला। इस तरह उन्होंने अपनी आंखों के मेकअप को खास और यादगार बनाया हैं।

7. “देवदास” में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit in Devdas)-

Madhuri Dixit in Devdasimage source:

माधुरी दीक्षित की खूबसूरती और अदाएं तो हमेशा से ही लोगों को दीवाना बनाते आएं हैं लेकिन देवदास में उनके लुक और मेकअप ने उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा दिए थे। विंग्ड लाइनर और ब्रॉन्ज आई शैडो में माधुरी इस फिल्म में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थी।

Share.

About Author

hellois72
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3