_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/08/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/making-bun-can-sometimes-damage-your-hair/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/?attachment_id=43791","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

इन 7 कारणों की वजह से रणवीर सिंह को हर कोई करता है प्यार

इस बात पर कोई शक नहीं है कि बेफिक्रे स्टार आजकल बॉलीवुड में राज कर रहा है। वह स्टारडम तक पहुंचने के कई दिशा निर्देशों का पालन कर रहें हैं। वह और कोई नहीं बल्कि बबली रणवीर सिंह हैं। उन्हें यह फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोच रहे हैं। यही कारण है कि वह आजकल कई युवा लड़कियों के दिल में राज कर रहे हैं।

ranveer-singh-1Image Source:

यह भी पढ़ेः रणवीर सिंह में एक बेहतर बॉयफ्रेंड के यह 10 गुण छिपे हुए हैं

1 वह बिना किसी शर्म के खुद का मजाक बनाकर लोगों को हंसाते हैं
हर किसी के अंदर यह प्रतिभा नहीं होती है कि वह खुद का ही मजाक बनाकर लोगों को हंसा सकें। इसके लिए आपको दूसरों की राय को काफी गंभीरता के साथ आसानी से लेना चाहिए। यही कारण है कि रणवीर सिंह का बी टाउन में कोई भी रायवल नहीं है।

www.hdfinewallpapers.comImage Source:

2 वह आत्मविश्वास के साथ कुछ भी कपडे़ पहनते हैं
उनका स्टाइल स्टेटमेंट सचमुच सबसे हटकर है। वह जो कुछ पहनते हैं, उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोच रहे हैं। वह अपने कपड़ों के बजाय खुद पर विश्वास रखते हैं, यही कारण है कि ऑन और ऑफ स्क्रीन उनकी सेक्स अपील काफी जबरदस्त है।

ranveer-singh-3Image Source:

3 इनके कपड़े सबकी समझ से बाहर है
एक ऐसा इंसान ही रणवीर सिंह को सराहा सकता है, जिसकी नजर काफी संवेदनशील है। वह कुछ भी पहन लें, वह अपने कपड़ों के प्रति काफी कॉन्फिडेंट दिखते हैं। वह कभी ओवरसाइज कोट के साथ स्कर्ट पहन लेते है तो कभी नाक में नथनी, लेकिन सौभाग्य से उन पर सारी चीजें फबती हैं।

ranveer-singh-4Image Source:

4 वह अपनी गर्लफ्रेंड के एक्स के साथ भी काफी अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं
रणवीर सिंह को अपनी गर्लफ्रेंड के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से भी कोई परेशानी नहीं है। हाल में करण जोहर के शो कॉफी विद करण में रणवीर सिंह रणवीर कपूर के साथ दिखाई दिए थे। इतना ही नहीं उन्होंने रणवीर कपूर को महान अभिनेता से भी संबोधित किया।

ranveer-singh-5Image Source:

5 वह एक एक्टर से कहीं ज्यादा है
वह सिर्फ एक्टिंग ही नहीं करते हैं, बल्कि फिल्म में अपने रोल को जीते हैं। अगर आपने बाजीराव मस्तानी देखी है तो आप इस बात को बखूबी जान गए होंगे कि वह तरह से अपने कैरेक्टर में खोकर अभिनय करते हैं।

ranveer-singh-6Image Source:

यह भी पढ़ेः इन 4 कारणों की वजह से युवा लड़कियों की रोल मॉडल हैं दीपिका पाडुकोण

6 वह कतरब दिखाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं
हम कभी भी उस अवार्ड फंग्शन को नहीं भूल सकते हैं, जहां पर रणवीर सिंह को मेजबानी के लिए निर्धारित किया गया था। उनका सेंस ऑफ हयूमर हमेशा बराबर काम करता है। फिल्म बेफिक्रे के प्रोमोशनल इवेंट में रणवीर ने योग गुरू बाबा रामदेव को चुनौती दे डाली और अपने फॉर्मल सूट में ही पुश अप करने लग गए।

ranveer-singh-7Image Source:

7 उनके राइवल्स नहीं है
बॉलीवुड में अक्सर सितारों के बीच कोल्ड वार चलता ही रहता है। लेकिन बबली रणवीर सिंह इन सभी कोल्ड वार से दूर हैं। वह कभी भी दूसरे अभिनेताओं की तारीफ किए बिना नहीं रहते हैं। इसी के साथ उन्होंने कभी भी अपने राइवल्स पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

www.hdnicewallpapers.comImage Source:
Share.

About Author

hellois97
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com