_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/09/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/how-to-get-glowing-skin-using-sesame-oil/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/how-to-get-glowing-skin-using-sesame-oil/sunscreen-6/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

यह 7 बातें बताती है कि ऐश और अभिषेक के बीच क्यों है बेइंतहा प्यार

एक इंसान को अपनी लाइफ में एक प्यार करने वाला पार्टनर, प्यारे बच्चे, आदर्शवादी परिवार, एक सफल कैरियर के अलावा और किस चीज की जरूरत होती है। एश्वर्या और अभिषेक की लव स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है, दोनों के पास यह सारी चीजें हैं। ऐश और अभिषेक पिछले 10 सालों से एक दूसरे के साथ हैं। इस दौरान दोनों ने ही अपने जीवन में कई उतार चढ़ाव देखें।

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड के ये कपल्स अपने प्यार को नहीं करते पब्लिकी स्वीकार

क्या आप अभिषेक और ऐश्वर्या की लव स्टोरी से जुड़े तथ्यों के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं? अगर नहीं, तो इस आर्टिकल को एक बार जरूर पढ़े।

1. दोनों के बीच लव एट फर्स्ट साइट जैसा कुछ नहीं था 

image source:

किसी दूसरे कपल की तरह ही ऐश्वर्या और अभिषेक ने भी अपने रिश्ते को दोस्ती से ही शुरुआत किया था। इन दोनों की दोस्ती “ढाई अक्षर प्रेम के” से “कुछ ना कहो” तक रही, जिसके बाद फिल्म “गुरू” के सेट पर उन्हें एक दूसरे के प्रति प्यार का अहसास हुआ।

यह भी पढ़ेः बी-टाउन की टॉप 8 सुपर मॉम और उनके प्यारे बच्चे

2. फिल्म कभी अलविदा ना कहना के दौरान अभिषेक ने किया कमिटमेंट

image source:

फिल्म कभी अलविदा ना कहना के दौरान अभिषेक ने इमोशनल तरीके से ऐश्वर्या के लिए अपने प्यार को सबके सामने बयां किया। अभिषेक का ऐश के प्रति अपने प्यार को जाहिर करता देख करण जोहर खुद के आंसूओं को निकलने से नहीं रोक पाएं।

3. ब्यूटी क्वीन ऐश को इस तरह किया प्रपोज

image source:

जूनियर बच्चन ने ब्यूटी क्वीन ऐश को प्रपोज करने के लिए उसी अंगूठी का इस्तेमाल किया, जिसका उन्होंने फिल्म “गुरू” में किया था। इस बात का खुलासा अभिषेक ने अपनी 10वीं शादी की सालगिराह पर किया।

यह भी पढ़ेः बी टाउन के इन पॉपुलर कलाकारों को मिले बेमेल पार्टनर

4. शादी में खर्च किए दो करोड़ रुपए

image source:

अभिषेक और एश की शादी में महज 2 करोड़ का खर्जा आया था। दोनों ने अपने कुछ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही अपनी शादी में इंवाइट किया था।

5. एश्वर्या को अभिषेक के लिए खाना बनाना पसंद है

image source:

हम सभी को भले ही ऐसा लगे कि सिलेब्रिटीज की लाइफ काफी अलग होती है, लेकिन असल में बात तो यह है कि एश्वर्या एक भारतीय नारी की तरह ही अभिषेक के लिए खाना बनाना पसंद करती हैं। एश्वर्या भी शायद इस बात को जानती है कि पति के दिल तक पहुंचते का रास्ता उनके पेट से होकर जाता है।

यह भी पढ़ेः करीना कपूर खान के इन आइटम नंबर को सुनकर आप भी थिरकने लगेंगे

6. अभिषेक को अपनी वाइफ को खुश रखना आता है

image source:

कुछ भावनात्मक शब्दों और हाव भाव से अभिषेक अपनी वाइफ एश्वर्या का दिल जीत ही लेते हैं। अभिषेक की तरह ही एक कुशल हमसफर की कामना हर महिला भगवान से करती हैं।

7. अपने कैरियर से जुड़ी बातों को पति के साथ शेयर करना

image source:

यह भी पढ़ेः यह है बी टाउन की हॉट नन्द-भाभी की जोड़ियां

भले ही ऐश का कैरियर काफी लंबा और सफल रहा हो, लेकिन वह अपने कैरियर से जुड़े हर काम को करने से पहले अपने पति अभिषेक की राय लेना नहीं भूलती हैं। इस तरह से उन्होंने अपने रिलेशनशिप में प्रेम और विश्वास को कायम किया है।

इन दोनों की इस सुंदर जोड़ी को देखकर भला किसे इन पर प्यार नहीं आएगा। एश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी हर बार इस बात को साबित करती आई है।

यह भी पढ़ेः ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई इन सेलेब्स की शादी

Share.

About Author

hellois2
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3