_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/05/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/how-to-take-care-of-vomiting-during-pregnancy/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/3-effective-tips-to-get-chubby-cheeks/%e0%a4%97%e0%a4%be%e0%a4%b2%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%95%e0%a5%8b-%e0%a4%ae%e0%a5%8b%e0%a4%9f%e0%a4%be-%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%b2%e0%a4%bf%e0%a4%8f-%e0%a4%85/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

बॉलीवुड के यह सितारे है फिल्मों की मुख्य भूमिका निभाने के हकदार

बॉलीवुड में कई सितारें मौजूद है। किसी भी फिल्म की ब्रांड वैल्यू उस फिल्म के सितारों की संख्या से निर्धारित की जाती है। यह सिनेमा मुख्य रूप से ए रेटेड सितारों से मिलकर बनता है। इस रेस में करोड़ों रुपयों का व्यापार करने के लिए फिल्म निर्माता सिनेमा की सच्ची प्रतिभा का ही चुनाव करते हैं। आपने अक्सर फिल्मों में कई साइड एक्टर या एक्ट्रेसेस को देखा होगा। जो कि फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए पसंद किए जाते हैं। आइए आपको ऐसे ही कुछ अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़ेः ये 8 बॉलीवुड सितारे दोस्त की तरह करते हैं अपने पालतू जानवरों से प्यार

1 राधिका आप्टे
राधिका आप्टे का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर रहने का हकदार है। आपको उनकी पहली डेब्यू तो याद ही होगी। राधिका आप्टे ने शौर इन द सिटी से नहीं बल्कि 2005 में आई फिल्म “वाह!लाइफ हो तो ऐसी” से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने शाहिद कपूर की बहन की भूमिका निभाई थी। हम सब ने भले ही उन्हें तब नोटिस ना किया हो, लेकिन आप अब जब यह फिल्म देखें तो उन्हें जरूर देखें। आपको इस फिल्म को देखते हुए यह पता लग जाएगा कि राधिका एक साइड रोल में होने के बावजूद भी कितना अच्छा अभिनय करती हैं। हम तो यही उम्मीद करते हैं कि राधिका इसी तरह भविष्य में भी शानदार प्रदर्शन करती रहें।

Image Source:

2 मनु ऋषि
आपको दिबाकर बनर्जी की फिल्म “ओए लकी लकी ओए” का यह चेहरा तो याद ही होगा। यह चेहरा साइड हीरो के लायक बिल्कुल नहीं है। मनु ने फिल्म “फंस गए रे ओबामा” में भी काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया। कई प्रयासों के बावजूद वह आज भी साइड हीरो के तौर पर ही काम करते हैं। लेकिन सिनेमा के सभी दीवाने उन्हें भारतीय फिल्मों में और देखना चाहते हैं।

Image Source:

3 ताहिर राज भसीन
फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने वाले अभिनेताओं को भी दर्शकों द्वारा काफी प्यार किया जाता है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि उन्हें कभी-कभार मुख्य पात्र से भी अधिक प्रशंसा मिलती है। प्रदीप सरकार की मर्दानी में रानी मुखर्जी ने अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन फिल्म में ताहिर राज भसीन एक नकारात्मक किरदार निभाते नजर आए। फिल्म में रानी से ज्यादा ताहिर के अभिनय की तारीफ हुई।

Image Source:

4 सुरवीन चावला
हम सभी ने सुरवीन चावला की फिल्म “हेट स्टोरी 2” देखी ही है, जो कि एक महिला केंद्रित फिल्म है। हालांकि फिल्म में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा, लेकिन उसके बावजूद भी वह किसी दूसरी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर नहीं आईं। इसी के साथ सुरवीन अपनी फिल्म पार्च के बाद काफी चर्चा में रहीं, फिल्म में उनका अभिनय काबिले तारीफ था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

Image Source:

यह भी पढ़ेः फ़िल्मी जगत के बाहर परवान चढ़ा इन बॉलीवुड सितारों का प्यार

5 आनंद तिवारी
जैसे ही हम आनंद तिवारी का चेहरा देखते हैं, तो हमें फिल्म “गो गोवा गोन” की याद आ जाती है। हम आपको बता दें कि इस चेहरे को आपने पहले टाटा टी के विज्ञापन “जागो रे” में भी देखा होगा। इतना ही नहीं, आनंद तिवारी ने फिल्म उड़ान और काइट्स में भी कई दिलकश भूमिका निभाई है। इसी के साथ उन्होंने सोनम कपूर की फिल्म “आयशा” में भी काम किया है। इन सभी किरदारों के साथ ही आनंद तिवारी ने फिल्म “व्योमकेश बक्शी” में भी एक बेहतरीन किरदार निभाया है।

Image Source:

6 मनीष चौधरी
अगर आप निखिल आडवाणी की टीवी सीरियल, “प्रीजनर ऑफ वार” को देखते हैं, तो आपको इस अभिनेता से जरूर प्यार हो जाएगा। उन्होंने फिल्म “सोचा ना था” में भी अभय देओल के बड़े भाई का किरदार निभाया था। मनीष उन अभिनेताओं में से हैं, जिन्हें अभिनय करने के लिए किसी किरदार की जरूरत नहीं होती है। वह अपने आप ही उस किरदार में अवशोषित हो जाते हैं।

Image Source:

7 अमृता पुरी
कई फिल्मों में अपने किरदार में जान डालकर अमृता पुरी ने दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग जगह बना ली है। अगर आप सचमुच उनका काम देखना चाहते हैं तो ऐसे में आपको टीवी सीरिज जो कि रवींद्रनाथ टैगोर द्वारा लिखी गई है] उसे देखना चाहिए। आजकल वह निखिल आडवाणी की टीवी सीरिज प्रीजनर ऑफ वार में पूरब कोहली और मनीष चौधरी के साथ काम कर रहे हैं। वह सही मायने में किसी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के हकदार हैं।

Image Source:

8 दीपक दोब्रियाल
फिल्म ओमकारा, गुलाल और तनु वेड्स मनु आदि में अपने किरदार को जी लेने वाले दीपक दोब्रियाल के अभिनय की तुलना किसी से नहीं की जा सकती है। उन्होंने अपनी हर फिल्म में काफी अच्छी तरीके से रंग भरे हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि उन्हें जल्द ही साइड एक्टर की पहचान से मुख्य भूमिका का खिताब मिलें।

Image Source:

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड के इन 8 कलाकारों ने एक्टिंग के साथ ही दूसरे क्षेत्र में दिया अपना शत प्रतिशत

Share.

About Author

hellois22
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com