_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/09/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/how-to-get-glowing-skin-using-sesame-oil/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/how-to-get-glowing-skin-using-sesame-oil/sunscreen-6/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

अपने वेडिंग कलेक्शन में शामिल करें यह बैग्स

शादी की तैयारियों में आपका ऑउटफिट, ज्वेलरी, एक्सेसरीज आदि सब एक जैसा महत्व रखते हैं। लेकिन यह सब तैयारियां करते वक्त हम बाकी चीज़ों पर तो ध्यान देते हैं लेकिन हैंड बैग को अपने वेडिंग कलेक्शन में शामिल करना भूल जाते हैं। बाकी चीज़ों की तरह हैंड बैग का भी आपके वेडिंग कलैक्शन में होना जरूरी है, क्योंकि अगर आपके पास हैंड बैग नहीं होगा तो आप अपने साथ अपनी लिपस्टिक, कॉम्पैक्ट आदि मेकअप का सामान कैसे रखेंगी। यकीनन आप यह सब सामान पॉली बैग में तो रखना पसंद नहीं करेंगी। इसलिए दुल्हन के बाकी सामान के साथ एक हैंड बैग का होना बहुत जरूरी है। आपको अपनी शादी के कलैक्शन में किस तरह के बैग्स को शामिल करना चाहिए, इसमें हम आपकी मदद करेंगे।

शादी की तैयारियों में आपकाImage Source: http://s3.india.com/

अपनी शादी के लिए चुने इस तरह के बैग्स –

शॉर्ट, स्लीक एंड सेक्सी बैग्स
शार्ट और स्लिम बैग्स दिखने में काफी क्लासी लगते हैं। इस तरह के बैग्स को कैरी करने से आप काफी स्टाइलिश दिखेंगी और सब आपके बढ़िया फैशन सेन्स के कायल हो जाएंगे। इस बैग को हाथ में लेकर आप हर जगह इठला कर चलें। कभी-कभी खुद को अच्छा महसूस करवाने के लिए इठलाना गलत नहीं है। लेकिन सबके आगे शालीनता से जाएं। आप नई दुल्हन हैं इसलिए सबकी नज़रे आप पर ही टिकी रहेंगी, इस बात को ना भूलें।

अपनी शादी के लिए चुने इसImage Source: http://g02.a.alicdn.com/

फॉर्मल बैग्स
भले ही आपकी नई शादी हुई है, लेकिन बैंक या ऑफिस जाते वक्त अपने हाथों में स्लीक सेक्सी बैग्स ना लें। ऑफिस के माहौल में अगर आप इस तरह से जाएंगी तो अच्छा नहीं लगेगा। इसलिए ऑफिस जाने के लिए कोई सोबर और अच्छा बैग ही चुनें। इस तरह के मौकों के लिए अपने कलैक्शन में स्टाइलिश मगर सोबर बैग रखें।

फॉर्मल बैग्सImage Source: http://i00.i.aliimg.com/

शाइनी स्टडेड बैग्स
शादी के बाद अगर आप किसी फैमिली फंक्शन या पार्टी का हिस्सा बनती हैं तो इसके लिए अपने पास शाइनी स्टडेड बैग रखें। इस तरह के बैग्स में क्रिस्टल या डायमंड्स जड़े होते हैं। यह बैग्स दिखने में काफी शाइनी और स्टाइलिश होते हैं। इसलिए किसी शादी या अन्य बड़े फैमिली फंक्शन्स के लिए आप अपने वेडिंग कलैक्शन में स्टडेड बैग्स को शामिल करना ना भूलें।

शाइनी स्टडेड बैग्सImage Source: http://img.alibaba.com/

स्पेशस बैग्स
क्या शादी के बाद आप एक बार फिर से छुप कर डेट पर जाना चाहेंगी ? अगर हां तो अपने वेडिंग कलैक्शन में स्पेशस बैग को शामिल जरूर करें। इस तरह के बैग्स में काफी जगह होती है। आप इसमें अपना काफी सारा सामान रख सकती हैं। तो जब भी आपका चोरी से डेट पर जाने का मन हो तो अपने स्पेशस बैग में वो ड्रेस जरूर रखें जिसे आप बाद में डेट पर जाने से पहले पहनना चाहती हैं। इसके अलावा भी यह बैग आपके काफी काम आएगा, खासतौर पर तब, जब आप पूरी फैमिली के साथ इसे लेकर आउटिंग पर जाएंगी। उस समय भी आप इसमें अपनी जरूरत का काफी सामान कैरी कर सकती हैं। साथ ही इस तरह के फैमिली ट्रिप्स में आपको अपनी नई फैमिली को और अच्छे से जानने का मौक़ा मिलेगा।

स्पेशस बैग्सImage Source: http://farm8.staticflickr.com/

इसलिए अपने वेडिंग कलेक्शन में सबसे स्टाइलिश और क्लासी बैग्स को जगह दें। सिर्फ एक जगह पर नहीं बल्कि काफी जगह देखने के बाद ही कोई बैग फाइनल करें। अपनी जरूरत, पसंद और बजट के अनुसार ही बैग चुनें। अपनी शादी की शॉपिंग का भरपूर आनंद लें।

Share.

About Author

hellois56
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3