_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/12/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/ways-to-use-sugar-that-can-make-your-hair-softer-and-more-silky/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/ways-to-use-sugar-that-can-make-your-hair-softer-and-more-silky/ways-to-use-sugar-that-can-make-your-hair-softer-and-more-silky-2/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

रिलेशनशिप में आने के तुरंत बाद पार्टनर से कभी न कहें ये बातें

किसी भी रिलेशन में प्यार और विश्वास का होना बहुत जरूरी होता है। अक्सर देखा जाता हैं कि रिलेशन बनने के बाद कई लोग अपने पार्टनर को कुछ ऐसी बातें कह देते हैं, जिससे रिश्ते पर बुरा असर पड़ता हैं। ऐसे में आप अपने पार्टनर से कुछ ऐसी बातें ना कहें जिससे आपके पार्टनर को बुरा लगे। आइए आज हम आपको बताते हैं कि अपने पार्टनर से रिलेशन बनने के बाद आपको कौन-सी बातें नहीं कहनी चाहिए।

Avoid telling such things to your partner being in relationship introimage source:

यह भी पढ़ें – इन आसान तरीकों से अपने रिलेशनशिप को खुशहाल बनाएं

1. परेशानियों की चर्चा (Discussions of troubles)

जब लड़कियां किसी के साथ रिलेशनशिप में आती हैं तो वह अपनी दुनियाभर की टेंशन अपने पार्टनर को बताने लगती हैं और अपनी परेशानियों की चर्चा करने लगती हैं। ऐसे में उनके पार्टनर उनकी ये सारी बातें सुनना बिल्कुल पसंद नहीं करते। रिलेशन में आने के बाद आप अपने पार्टनर से प्यार भरी बातें करें और सारी परेशानियों को भूलकर एक दूसरे में खो जाएं।

Discussions of troublesimage source:

2. तुलना करना (Compare)

जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में आती हैं तो ऐसे में आपको अपने पार्टनर की तुलना अपने एक्स से नहीं करनी चाहिए, क्योंकि आपके ऐसा करने से आपके रिश्ते कमजोर हो सकते हैं।

Compareimage source:

यह भी पढ़ें – इस तरह के लड़के होते हैं लड़कियों की पहली पसंद

3. तारीफ सुनने की इच्‍छा (Wish to hear compliments)

हमेशा अपने पार्टनर की तारीफ करें। उन्हें कुछ ऐसा ना बोले कि जिससे आपकी बातें सुनकर उनको बुरा लगें, इससे आपके रिश्ते कमजोर पड़ सकते हैं।

Wish to hear complimentsimage source:

4. तुम मुझे छोड़ सकते हो (You can leave me)

अक्सर कई बार देखा जाता हैं कि लड़कियां जब किसी रिलेशनशिप में आती हैं तो अपने पार्टनर को छोड़ने के लिए कहती हैं। आप ऐसा बिल्कुल भी ना करें।

You can leave meimage source:

यह भी पढ़ें – परिवार में प्यार को बनाएं रखने के लिए इन बातों पर ध्यान दें

Share.

About Author

hellois74
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3