_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/11/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/here-is-how-women-gain-weight-after-marriage/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/carbohydrate-rich-diet-will-give-you-pleasure-of-being-mother/carbohydrate-rich-diet-will-give-you-pleasure-of-being-mother-cover/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

बेडरूम में इस तरह का बर्ताव करने से टूट सकता है आपका रिश्ता

पति-पत्नी का रिश्ता एक ऐसी ढोर से बंधा रहता है, जिसमें प्यार और तकरार दोनों ही होती है। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है कि लड़ाई के कारण आप एक-दूसरे पर होने वाले भरोसे और विश्वास को ही खत्म कर दें। आप अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए बेडरूम में कुछ ऐसी बातों के बारे में बात ना करें, जो कि आपके रिश्ते को तोड़ सकती हैं। हम आपको बता दें कि आप बेडरूम में इन बातों को ना करके अपने रिश्ते को टूटने से बचा सकती हैं। आइए आपको ऐसी ही कुछ बातों के बारे में बताते हैं जो कि आपको बेडरूम में नहीं करनी चाहिए।

यह भी पढ़ेः अपने पार्टनर से चैट करते समय रखें इन बातों का ध्यान

बेडरूमImage Source: 

1 तनाव को खुद पर हावी ना होने दें (Let Stress Not To Rule You)

Let Stress Not To Rule YouImage Source: 

अगर आप तनाव में हैं तो ऐसे में आप खुद पर इसका ज्यादा असर ना पड़ने दें। इससे आपका पार्टनर निराश हो सकता है। हम आपको बता दें कि तनाव में रहने से बेहतर है कि अपने पार्टनर से इस बारे में अपने बेडरूम में बात करें।

2 पुरानी बातों को ना दोहराएं (Do not Repeat Old Talks)

Do not Repeat Old TalksImage Source: 

आप अपने पार्टनर के सामने पुरानी बातों को दोहराने से बचें। इससे उनपर नकारात्मक प्रभाव भी पड़ सकता है, जिससे आपकी शादीशुदा लाइफ खराब हो सकती है।

यह भी पढ़ेः अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

3 किसी तीसरे के बारे में बात (Never Talk About Any Other Person)

Never Talk About Any Other PersonImage Source: 

आप अपने बेडरूम में किसी तीसरे का नाम ना आने दें। आप दोनों बेडरूम में एक दूसरे से प्यार भरी बात करके भी अतरंग पलों का आनंद ले सकती हैं।

यह भी पढ़ेः हाईटेक जमाने में ऑनलाइन पार्टनर ढूंढ़ते समय रखें इन बातों का ध्यान

4 दोनों एक ही टाइम पर ना हो नाराज (Never Get Angry Together)

Never Get Angry TogetherImage Source: 

अगर आपका पार्टनर आपसे किसी बात पर नाराज हो गया है तो ऐसे में आप खुद नाराज होने से पहले अपने पार्टनर को मना लें। कहीं ऐसा ना हो कि आप दोनों लड़कर अपना रिश्ता खत्म कर दें। अगर एक को किसी कारण गुस्सा आ जाए, तो दूसरे को उसे मनाना चाहिए। इसी तरह से आप अपने रिश्ते को बचा सकती हैं।

यह भी पढ़ेः अपने पार्टनर की थकान को दूर करने के लिए इस तरह करें मसा

Share.

About Author

hellois43
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3