_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/09/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/how-to-sabudana-make-pakore-this-navratri/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/how-to-sabudana-make-pakore-this-navratri/how-to-sabudana-pakore-this-navratri-2/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

त्वचा के अनुकूल कप्लस बनाएं टैटू

आजकल फैशन में टैटू का ट्रेंड जोरों पर है, जिसको देखो वहीं टैटू का दिवाना है, युवाओं में खासकर टैटू ने अपनी एक खास जगह बना ली है | वहीं बात अगर कप्लस की जाए तो उनमें भी टैटू को लेकर काफी क्रेज देखा जा सकता है | टैटू प्यार दिखाने का एक नया तरीका है, फिर चाहे वो किसी भी प्रकार को हो, अक्सर लोग अपने पार्टनर का नाम लिखवाकर या फिर उसके लिए कोई स्पेशल टैटू बनावा कर अपने प्यार का इजहार करते है  | अगर आप भी अपने प्यार का इजहार टैटू से करने की सोच रहें है तो जानें कौन से टैटू के साथ करें अपने प्यार का इजहार

त्वचा के अनुकूल कप्लस बनाएं टैटूImage Source: http://media3.popsugar-assets.com/

मिलती जुलती तस्वीर
कई कप्लस टैटू बनाते समय एक दूसरे से मिलती जुलती टैटू बनवाते हैं जोकि उन पर काफी प्यारा लगता है। इसके लिए आपको बस एक यूनिसेक्स टैटू का चयन करना पड़ता है। यकीन मानिए यह टैटू काफी कूल और अच्छा लगता है। अपने पार्टनर की सहमति से टैटू का चयन करें।

मिलती जुलती तस्वीरImage Source: http://los40mx00.epimg.net/

ऐडजॉनिंग तस्वीर
इस तरह के टैटू में आप एक टैटू अपने हाथ या पैर पर बनवा सकती हैं और दूसरा अपने पार्टनर के हाथ में। यह टैटू आप दोनों के प्यार को बढ़ा देगा और इससे आपका रिश्ता और मजबूत हो जाएगा । आप खुद सोचिए कि यह टैटू आप दोनों के बॉडी पार्ट पर कितना अच्छा लगेगा। लेकिन ध्यान रहे कि ऐसा करने से पहले अपने पार्टनर की राय जरूर ले लें।

ऐडजॉनिंग तस्वीरImage Source: http://los40cl00.epimg.net/

फ्रेसिस
इस तरह के टैटू में किसी भी तरह की कविता, फ्रेसिस और प्रोवर्ब होते हैं जिसको आप अपने बॉडी के किसी भी हिस्से में बनवा सकते हैं। इस कपल टैटू को आप आधे अपने हाथ में बनवाकर और आधे टैटू को अपने पार्टनर के हाथ में बनवा सकते हैं। यह देखने में काफी रोमांटिक लगता हैं। फ्रेसिस से जुड़ा यह टैटू आप दोनों के प्यार को मजबूत डोर की तरह बनाकर रखता है या आप यह भी कह सकते हैं कि यह टैटू आपको पूरा करता है।

फ्रेसिसImage Source: http://www.contrariwise.org/

अलग अलग टैटू होना
इस तरह के टैटू में आप कुछ प्रसिद्ध चीजों की तस्वीर बनवा सकते हैं, जैसे मिकी और मिन्नी माउस। यह टैटू दिखने में काफी सुदंर लगते हैं। यह आपके प्यार को जोड़कर रखता है। इन श्रेणी में आपको आसानी से कई विकल्प मिल सकते हैं।

अलग अलग टैटू होनाImage Source: http://4.bp.blogspot.com/

कोई ऐसी चीज जो आपको उनकी याद दिलाए
ऐसे टैटू में आप अपने पार्टनर की पसंदीदा चीज का टैटू बनवा सकते हैं। जैसे मान लीजिए आपके पार्टनर को बाइक्स का अधिक क्रेज हैं तो आप अपने शरीर के हिस्से में उनको अपना प्यार दिखाने के लिए बाइक्स का टैटू बनवा सकते हैं। ऐसे ही आपके पार्टनर भी आपके पसंदीदा चीजों को अपने शरीर के हिस्सों में बनवा सकते हैं।

amazing-bicycle-tattooImage Source: http://tattoomagazine.net/

इस कपल टैटू को बनवाने से पहले आप इसकी पहल अपने पार्टनर से जरूर कर लें। ऐसा भी ना हो कि आपके पसंद किए गए यह टैटू उन्हें पसंद ही ना आए। ऐसे में जरुरी है कि आप टैटू का चयन करने से पहले अपने पार्टनर से उनकी मर्जी के बारे में पूछ लें।

इस कपल टैटू को बनवानेImage Source: https://i.ytimg.com/

ऊपर बताए हुए कपल टैटू हमारे कुछ विचार हैं, आप इसमें अपने कुछ विचार जोड़ भी सकते हैं। ध्यान रहे कि यह टैटू परमानेंट होंगे तो इसमें अपनी राय रखने का आपको पूरा पूरा हक है। टैटू बनवाते समय किसी भी तरह कि जल्दबाजी ना करें।

ऊपर बताए हुए कपलImage Source: http://chooseatattoo.ru/
Share.

About Author

hellois82
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3