_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2018/02/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/focus-on-these-common-habits-that-cause-weight-gain/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/video/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/image1-3/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/47864/","Custom_css":"http://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

बिग-बास के घर आई ढिंचैक पूजा, हीना बोली पूजा के सिर में हैं जूं

यह तो आप जानते ही होंगे कि सोशल मीडिया पर बिंदास गाने गाकर चर्चा में आई ढिंचैक पूजा अब बिग बॉस के घर में पहुँच गई है और उनके पहुँचते ही घर में धमाल मच गया है। पूजा के घर में आते ही घर के सदस्यों के बीच दो ग्रुप बन गए है। हालाँकि घर के सबसे मनचले सदस्य रैपर आकाश डडलानी को पूजा में एक साथी नजर आ रहा है। जिसके चलते दोनों काफी पट रही है। इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर एक रैप भी बनाया है।

वहीँ दूसरी ओर घर के सदस्यों ने पूजा से जुड़ी कुछ बाते बिग बॉस के सामने रखी है। उन्होंने कहा है कि उन सब को पूजा के साथ हाइजीन की समस्या है यानि साफ़ लफ्जो में कहें तो उनका मानना है कि पूजा साफ़ सुथरी नहीं है।

Dhinchak pooja enters bigg boss house and it created chaos 1image source:

घर में ड्रामा क्वीन के किरदार को बखूबी निभा रही हीना खान ने पूजा पर बड़ा इल्जाम मड़ा हैं। उनका तो कहना हैं कि पूजा के सिर में जूं हैं। जिसके कारण अब घर के सदस्य पूजा से दूरी बना कर रख रहें हैं। अर्शी खान, हितेन तेजवानी और शिल्पा शिंदे ने ढिनचैक पूजा की इस समस्या को लेकर अपने विचार दिए हैं।

इतना ही नही शिल्पा शिंदे और हितेन तेजवानी ने तो बिग बॉस से गुजारिश की हैं कि वह पूजा को मेडिसिन दें। वहीं इन सब बातों को नजरअंदाज करके आकाश पूजा के साथ खूब मस्ती कर रहें हैं।

Dhinchak pooja enters bigg boss house and it created chaos 2image source:

सब जानते थे कि पूजा के घर में आने से सदस्यों के बीच टकराव जरूर होगा पर वह इतनी जल्द होगा, ये शायद किसी ने सोचा नही होगा। पूजा को लेकर आकाश और हिना के बीच जमकर बहस हुई। इसके बाद पूरा समय दोनो एक दूसरे को चिढ़ाते नजर आए। आकाश ने तो हिना से पंगा लेने के लिए उस पर एक गाना तक गा दिया। इस सब के बाद फिर कहां पीछे रहने वाली थी उसने आकाश की टांग खिचने में कोई कसर नही छोड़ी।

Dhinchak pooja enters bigg boss house and it created chaos 3image source:

फिलहाल पूजा को लेकर अब घर के अधिकतर सदस्य एक तरफ हैं और आकाश एक तरफ। यकीनन आने वाले एपिसोडस में घर में काफी दिलचस्प किस्से देखने को मिलेंगे।

Share.

About Author

hellois91
Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com