_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/06/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/prateek-singh-prateek-singhwisepromo-com-how-to-get-rid-of-unwanted-hair-all-over-chin/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/prateek-singh-prateek-singhwisepromo-com-how-to-get-rid-of-unwanted-hair-all-over-chin/walnut-and-almomd/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

इन 10 रोमांटिक गानों के साथ अपने वैलेंटाइन-डे को बनाए यादगार

वैलेंटाइन-डे आने से कुछ समय पहल से ही रोमांटिक गाने ही सुनाई देने लगते हैं। इस समय आपको रेडियो स्टेशनों पर भी रोमांटिक सॉन्ग हर समय सुनने को मिल जाएंगे, यह सभी गाने आपको अपने प्रियजनों की याद दिलाते हैं। चाहें वह फिल्म एयरलिफ्ट का “सोच ना सके” गाना हो या फिर आशिकी 2 से “तुम ही हो” सॉन्ग हो, सभी आपके दिमाग को आपके पार्टनर की यादों तक ले ही जाते है।

Romantic Songs1Image Source:

आइए आपको हम आज कुछ ऐसे ही सांग्स की लिस्ट बताते हैं जिन्हें सुनकर आप अपने पार्टनर की याद में खो सकते हैं और उन्हें अपने प्यार का अहसास भी दिला सकती हैं।

यह भी पढ़ेः वैलेंटाइन डे की शाम दिल्ली की इन 6 जगहों पर करें अपनी डिनर डेट प्लान

1 तु बिन बताए (रंग दे बंसती)
इस भावपूर्ण गीत के लिरिक्स ऐसे हैं जो कि आपको काफी पसंद आएगा। यह सुखदायक गीत मधुश्री और नरेश अय्यर ने गाया है। यह गाना सिर्फ धुनों और नोट्स का संयोजन नहीं है, इसमें गाने में वो बेहतरीन भावना छिपी हुई है, जिसे हम प्यार कहते हैं। इस गाने को तब चलाएं जब आप अपने पार्टनर के साथ डांस करना चाहती हों।

2 तू, तू हैं वहीं (ये वादा रहा)
आप इस गाने में खुद को ऋषि कपूर और अपनी प्रेमिका को पूनम ढिल्लों के रूप में कल्पना कर सकते हैं। आप इस गाने के माध्यम से अपने प्रेमिका के साथ आंख से आंख मिला सकते हैं। इस गाने को किशोर कुमार और आशा भोसले ने गाया है। यह गीत प्यार करने वालों के लिए प्रेम गान की तरह है। हालांकि इस गीत के कई रीमेक भी बनाएं गए, लेकिन इस गीत को अभी तक कोई रीमेक रिप्लेस नहीं कर पाया है।

3 जीना-जीना (बदलापुर)
इस बात में कोई शक नहीं है कि आतिफ असलम को इस गाने के लिए सर्वश्रेष्ठ पार्श्वगायक का फिल्मफेयर पुरस्कार क्यों जीता है। आप इस गाने को सुनाकर अपनी प्रेम को यह बता सकती हैं कि आपकी जिदंगी में उनकी क्या अहमियत है। हम जानते हैं इसके बाद वह आपको गले जरूर लगा लेंगे।

4 इना सोना (ओके जानू)
जब दो संगीतकार एकजुट होकर किसी गाने को गाते हैं तो उस गाने की शोभा और बढ़ जाती है। इस गाने को शाश्वत संगती ए आर रहमान ने बनाया है और इस गाने में अरजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। यह गाना फिल्म ओके जानू का है।

5 तेरे संग यारा (रुस्तम)
क्या आपको भी ऐसा लगता है कि आपकी स्वीटहार्ट के बिना आप अधूरे हैं, जैसे कि सितारों के बिना रात और उजाले के बिना दिन अकेला है? ऐसे में आप अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम के इस गाने को सुनकर अपनी लैडी लव को इंप्रेस कर सकते हैं। अगर आप अच्छा गाना गा लेते हैं तो ऐसे में आप इस गाने को गा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ेः वैलेंटाइन वीक : इन 7 दिनों में जरूर अपनाएं यह 7 टिप्स

6 बोल ना (कपूर एंड सन्स)
यह ट्रैक अरजीत सिंह की मधुर आवाज में गाया गया है। यह गीत प्रॉमिस डे के लिए एकदम सही है। इस गाने के लिरिक्स गाकर आप अपने लवर को प्रॉमिस कर सकती हैं। यह गीत 2016 में पूरे वर्ष चार्टबस्टर्स पर सबसे ऊपर था। आप चाहें तो घर पर ही अपने लवर के साथ कैंडल लाइट डैट प्लान कर सकती हैं, इसी के साथ आप इस गाने को बैकग्राउंड म्यूजिक के लिए चला सकती हैं।

7 पहली नजर में (रेस)
इस गाने ने 2008 के सभी गानों का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। इस गाने को आतिफ असलम ने गाया था। इस गाने को गाकर आप अपने पार्टनर को यह अहसास दिला सकती हैं कि उनके आने से आपकी जिंदगी कितनी अच्छी हो गई है।

8 पहली दफा (आतिफ असलम)
क्या आपके पार्टनर के आपके आस-पास होने पर आपको अलग सा महसूस होता है, तो ऐसे में आप इस गीत के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकती हैं। यह गाना आतिफ असलम ने गाया है। आप इस गाने के माध्यम से अपने पार्टनर के साथ डांस कर सकती हैं।

9 बावरा मन (जॉली एलएलबी 2)
यह बात भी सही है कि हमारा दिल बावरा है, आप इस गाने को अपनी आवाज में रिकॉर्ड कर सकती हैं, इसके लिए आप कई एंड्रॉयड एप्स की मदद भी ले सकती हैं। इसके बाद इस सॉन्ग को अपने पार्टनर को सेंड करें।

यह भी पढ़ेः प्रपोज़-डे: इन टिप्स की मदद से करें अपने प्यार का इजहार

10 दरख्वाज (शिवाए)
अगर आप चाहती हैं कि सारी चीजे एक कामुक नोट पर आकर खत्म हो जाएं तो ऐसे में आप इस गीत की मदद ले सकते हैं। आप पूरी रात अपने पार्टनर की बाहों में गुजार सकती हैं। उन्हें यह बताएं कि आप उनके साथ अपने जीवन का हर एक लम्हा बिताना चाहती हैं। इस गाने को मिथुन, अरजीत सिंह और सुनिधि चौहान ने गाया है।

Share.

About Author

hellois88
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com