_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/12/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/natural-ingredients-to-get-soft-skin-at-home/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/?attachment_id=47439","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

ऐसा फैशन बन जाता है मुसीबत

आजकल हर कोई फैशन के साथ हाथ से हाथ मिलाकर चलना चाहता है, फिर चाहे वह लड़कियां हो या लड़के। लेकिन वह फैशन की इस रेस में यह भूल जाते हैं कि वह इन फैशनेबल कपड़ों में असहज महसूस कर रहे हैं। जी हां आपने अपने आस पास कई ऐसे लोगों को देखा होगा जिनके लिए फैशन एक मुसीबत बनकर रह जाता है। आइए आपको बताते हैं कि यह आपके सामने कैसी मुसीबत लेकर आ सकता है।

बेल्ट –
हम अक्सर शर्ट या टॉप को टेक इन करके पहनते हैं, ऐसे में हम काफी टाइट बेल्ट को बांध लेते हैं, जो कि हमारे लिए एक मुसीबत बन जाती है। टाइट बेल्ट पहनने से पैर सुन्न हो जाते हैं। जिस कारण पैरों में झनझनाहट की शिकायत होती है।

Pilihlah Pakaian Yang Ukurannya Pas Ditubuh Agar Badan Yang Gemuk Dapat Terlihat Kecil_zps38zxr39aImage Source:

इयररिंग्स –
आजकल कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स पहनने का ट्रेंड चला हुआ है, लेकिन ज्यादा बड़े या हैवी इयररिंग्स पहनने से कान के छेद बड़े होने लगते हैं। जिससे कान के फटने की नौबत भी सामने आ जाती है। इससे बचने के लिए जब जरूरत ना हो, तो इयररिंग्स ना ही पहनने।

long-bronze-tiny-feather-earrings_2Image Source:

बड़े बैग –
जिस तरह बड़े और हैवी इयररिंग्स हमारे कानों को तकलीफ देते हैं, ठीक उसी तरह बड़े और हैवी हैंडबैग्स हमारे कंधों, पीठ और गर्दन को नुकसान पहुंचाते हैं। ऐसा करने से हमारे शरीर का पॉस्चर भी बिगड़ जाता है।

slide_328770_3200623_freeImage Source:

हाई हील्स –
आजकल सिर्फ छोटे कद की लड़कियां ही नहीं बल्कि लंबी लड़कियां भी हाई हील्स पहनती हैं। लेकिन आप ऐसा ना करें, ऐसा करने से पैरों की एड़ियों में काफी असर पड़ता है और रक्त का प्रवाह भी रूकने लगता है। इससे कमर पर भी काफी प्रभाव पड़ता है। इसलिए कभी कभार ही हाई हील्स पहने।

54a752560309b_-_elle-high-heels-h-elhImage Source:

स्किन फिट जीन्स –
स्किन फिटिंग जीन्स नाम से ही लग रहा है, जैसे कि किसी ने कसकर हमारे पैरों को जकड़ रखा हो। इससे पैरों में रक्त का प्रवाह होना बंद हो जाता है। जिससे जांघों, कूल्हों और कमर पर काफी दवाब पड़ता है। इससे बचने के लिए कभी भी स्किन फिट जीन्स ना पहने। इतना ही नहीं इन जींस को पहनकर आप सही तरह से बैठ भी नहीं पाते हैं।

skinny-jeans-for-womenImage Source:
Share.

About Author

hellois14
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3