_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/11/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/here-is-how-women-gain-weight-after-marriage/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/carbohydrate-rich-diet-will-give-you-pleasure-of-being-mother/carbohydrate-rich-diet-will-give-you-pleasure-of-being-mother-cover/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

गर्मियों के मौसम में इन फैशन टिप्स को जरूर अपनाएं

गर्मियों के मौसम में भले ही हम जलती धूप के कारण परेशान हो जाएं, लेकिन अपने लुक के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करके आप अपने लुक को इस मौसम में बेहतरीन बना सकती हैं। आइए आपको बताते हैं कि आप किस तरह से गर्मियों के मौसम में अपने लुक को बेहतरीन बनाने के लिए अपने वार्डरोब में किन चीजों को शामिल कर सकती हैं।

यह भी पढ़ेः गर्मियों के मौसम में ऐसे दिखें कूल और स्टाइलिश

1. बोल्ड अवतार के लिए सेक्सी सनग्लासिस
आप चाहें तो कलरफुल सनग्लासिस को कैरी करके अपने लुक को बेहतर बना सकती हैं। ऐसा करके आप खुद को सूरज की हानिकारक किरणों से भी बचा सकती हैं। आप कहीं जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और तब अगर आप अपनी आंखों में सनग्लासिस पहनती हैं तो इससे आपका लुक बाहर जाने के लिए बेहतरीन हो जाएगा।

Image Source:

यह भी पढ़ेः गर्मियों में अपनी गर्दन को साफ करने के लिए अपनाएं यह असरदार उपाय

2. किसी भी साइज की स्कर्ट्स
आप इस बढ़ते तापमान में जीन्स या पैंट तो पहनना नहीं चाहेंगी, ऐसे में आप अलग-अलग डिजाइन के स्कर्ट्स पहन सकती हैं। आप स्कर्ट् के साथ अच्छा आई मेकअप और फ्लैट सैंडल्स को भी पहन सकती हैं।

Image Source:

यह भी पढ़ेः गर्मियों में अपने वार्डरोब में जरूर शामिल करें यह चीजें

3. किसी भी आकार और साइज के टी शर्ट
आप किसी ऐसी टी शर्ट को कैरी कर सकती हैं जिसमें कुछ कैप्शन लिखा हो। आप कॉटन या लाइनिंग वाली टी शर्ट का चुनाव भी कर सकती हैं। इससे आप हर समय तरोताजा महसूस करेंगी। इन्हें पहनकर आप आसानी से अपने दोस्तों के साथ आउटिंग पर जा सकती हैं।

Image Source:

4. गर्मी के अहसास के लिए ड्रेसिस और टूनिक
ऐसी ड्रेस का चयन करें जिसमें प्रिंट्स, फ्लोवरी पैटर्न, जीयोमेट्रिक डिजाइन या फिर स्ट्रीप्स हो, यह गर्मियों के लिए काफी बेहतर होता है। आप अपनी ड्रेस के अनुसार एक हैट और वेजिज को कैरी करें।

Image Source:

यह भी पढ़ेः गर्मियों में मुंहासे की समस्यां को इस तरह से करें दूर..

5. कम्फर्टेबल फुटवेयर कैरी करना ना भूलें
गर्मियों के मौसम में आप अलग-अलग तरह के रंगों और डिजाइन्स के शूज को ट्राई कर सकती हैं। आप चाहे तो सैंडल्स भी कैरी कर सकती हैं, इससे आपके पैरों को सांस लेने में आसानी होगी। अपने पैरों को टैनिंग से बचाने के लिए सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना ना भूलें। आप ड्रेसिस और स्कर्ट्स के साथ प्लेटफॉर्म या हील्स वेजिज को ट्राई कर सकती हैं।

Image Source:

6. अपने लुक को बेहतरीन बनाने के लिए एक्सेसरीज
आप गर्मियों के मौसम में चंकी बैंगल्स, बड़े बैग्स और लकड़ी से बने बीड्स को कैरी कर अपने लुक को बेहतर बना सकती हैं। आप चाहें तो समर जैकेट और ओवरसाइज वॉच भी पहन सकती हैं। इसके अलावा स्कार्फ को भी अपने एक्सेसरीज में शामिल कर सकती हैं।

Image Source:

आप इन सभी टिप्स का इस्तेमाल में लाकर इस गर्मी को बीट कर सकती हैं।

यह भी पढ़ेः गर्मियों में अपनी त्वचा को आइस क्यूब थेरेपी से रखें कूल

Share.

About Author

hellois56
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3