_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/06/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/tips-for-hair-growth-of-your-kids/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/prateek-singh-prateek-singhwisepromo-com-how-to-get-rid-of-unwanted-hair-all-over-chin/walnut-and-almomd/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

पुरानी साड़ियों को दे पसंदीदा रंग के साथ ओम्ब्रे प्रिंट

हमारे यहां भारतीय महिलाओं का परिधान है साड़ी… जिसे हर त्योहार फंक्शन के समय पहना जाता है। जिसमें महिलाओं का लुक काफी खास दिखता है इसका कारण आज के समय में महिलाएं इसे ऑफिस में भी पहनना ज्यादा पसंद करती है। साड़ी एक ऐसा परिधान है, जिसका फैशन कभी नहीं जाता है। कई डिजाईन की मिलने वाली साड़ियों को विशेष अवसरों के अनुसार पहना जा सकता है। जिसमें शिफॉन की साड़ी ऑफिस में पहनने पर ज्यादा अच्छी लगती है। कॉटन की साड़ियों के अलावा शिफॉन की साड़ियां को भी ऑफिस या स्कूल जैसी जगह पर पहनना काफी अच्छा माना जाता है। पर रोज एक जैसी ही साड़ी को पहनने से आप यदि बोर हो चुकी हैं तो इसके लिए ओम्ब्रे प्रिंट साड़ियां आपके लिए सबसे बेस्ट ऑपशन है। ओम्ब्रे प्रिंट वो साड़ियां होती है जो दो रंगो के शेड से मिलकर तैयार की जाती है। इसे आप अपनी पसंद के रंग के अनुसार स्टाइलिश लुक दे सकती है।

print-saree1Image Source:

यहां भी पढ़ेः- साड़ियो को सूट में बदल कर दे एक स्टाइलिश लुक

1. सबसे पहले आप अपनी पुरानी साड़ी को बाहर निकाले जिसे पहनते-पहनते आप काफी बोर हो चुकी हो उस साड़ी को आप अपने पसंदीदा रंग के अनुसार कोई भी दो रगों में डाई करवा लें और उसकी बॉर्डर को गोल्डेन वर्क दें। इससे आपको काफी अच्छा लुक देखने को मिलेगा।

print-saree2Image Source:

2. यदि आप अपनी साड़ी में येलो के साथ ग्रे रंग के शेड का चयन करती हैं तो इस रंग का कॉम्बिनेशन आपकी साड़ी में काफी अच्छा लुक देगा। इसके बॉर्डर में आप मोतियों का भी वर्क करवा कर स्टाइलिश लुक दे सकती है।

print-saree3Image Source:

3. आप किसी भी सिंपल साड़ी में ओम्ब्रे प्रिंट कर के सुंदर सी एम्ब्रॉयडरी भी करवा सकती ही हैं, जिससे इसका लुक और भी अधिक खिल कर उभरेगा। साथ ही इसे आप किसी भी फंक्शन या पार्टी के लिए चुन सकती हैं।

print-saree4Image Source:

4. प्रोफेशनल लुक पाने के लिए आप अपनी साड़ी में हल्के रंग का ओम्ब्रे प्रिंट करवाएं। जो आपको ऑफिस या स्कूल में काफी नया लुक प्रदान करेगा।

print-saree5Image Source:

5. आप चाहें तो डॉर्क कलर के साथ लाइट रंग का कॉम्बिनेशन देकर अपनी साड़ी में ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक दें सकती है।

6. ऑरेंज के साथ पिंक कलर के शेड्स वाली ब्रोकेड साड़ी हर तरह के इवेंट के लिए आपको परफेक्ट और स्टाइलिश लुक देती है।

print-saree6Image Source:

यहां भी पढ़ेः- 5 साड़ियां जो आज भी है फैशन में

Share.

About Author

hellois9
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com