_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/08/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/avoid-using-these-products-on-your-face/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/avoid-using-these-products-on-your-face/vinegar-2/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

दीपिका जैसा फिगर पाने के लिए अपनाएं यह फिटनेस टिप्स

दीपिका पादुकोण की तारीफ करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं। वह कभी अपने अभिनय के लिए चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने फैशनेबल लुक्स के कारण। लेकिन आज हम आपको दीपिका की फिटनेस और फ्लेट टमी से जुड़ी ऐसी बातें बताने जा रहें हैं, जो कि आपके लिए काफी फायदेमंद होगी, आइए जानिए दीपिका की फिटनेस टिप्स के बारे में कुछ खास बातें, जिससे आप अपने टमी को फिट रख सकती हैं।

gorgeous-figure-like-deepika-padukone1Image Source:

यह भी पढ़ेः इन 4 कारणों की वजह से युवा लड़कियों की रोल मॉडल हैं दीपिका पाडुकोण

टिप 1
दीपिका पादुकोण का यह मानना है कि फिटनेस जीवन जीने का एक आसान तरीका होता है, इसलिए यह आपके रोजाना के दिनचर्या का एक हिस्सा होनी चाहिए।

gorgeous-figure-like-deepika-padukone2Image Source:

टिप 2
अगर आप दीपिका की तरह फ्लैट टमी चाहती हैं, तो आप रोजाना कम से कम 30 मिनट तक योगासन जरूर करें। उन आसनों और एक्सरसाइज को सही ढंग से करें, जिनसे पेट की चर्बी कम होती है।

gorgeous-figure-like-deepika-padukone3Image Source:

टिप 3
दीपिका का कहना है कि वह फ्लेट टमी के लिए क्रंचेस करती हैं। क्रंचेस करने से पेट की मांसपेशियों में कसाव आता है और पेट का आकार सुडौल हो जाता है।

gorgeous-figure-like-deepika-padukone4Image Source:

टिप 4
दीपिका क्रंचेस ही नहीं बल्कि स्टेंथनिग एक्सरसाइज जैसे पुल अप्स, स्क्वाट और पुश अप्स भी करती हैं, ताकि उनकी टमी सुडौल बनी रहें।

gorgeous-figure-like-deepika-padukone5Image Source:

टिप 5
अगर आप सुडौल टमी चाहती हैं तो आप दीपिका की सलाह मान लें और रोजाना कसरत करने का समय ना भी मिले, तो आप डांस करना ना भूलें।

gorgeous-figure-like-deepika-padukone6Image Source:

टिप 6
दीपिका ही नहीं अन्य कलाकारों का भी यही कहना है कि अगर आप एक्सरसाइज करना भूल गईं हैं तो आप दिन में जितना हो सकें, उतना चलने की कोशिश करें।

gorgeous-figure-like-deepika-padukone7Image Source:

टिप 7
दीपिका के अनुसार हमेशा कसरत करने के बाद अपने शरीर को स्ट्रेच करें, ऐसा करने से पेट की मांसपेशियां कसी हुई रहेंगी।

gorgeous-figure-like-deepika-padukone8Image Source:

यह भी पढ़ेः स्मोकी आइज को कैरी करना दीपिका से सीखें

Share.

About Author

hellois82
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com