_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2018/04/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/know-how-to-make-mango-drink-at-home/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/get-post-id-url/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/know-how-to-make-mango-drink-at-home/mango-1/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/47864/","Custom_css":"http://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"http://hindi.khoobsurati.com/138b6dbaba7666e2b9c5a5f3080b6a0a/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

इन कारणों से आपके चहेते बॉलीवुड कलाकारों ने किए जेल के दर्शन

आपने अक्सर बॉलीवुड कलाकारों को खबरों में बने रहता देखा होगा। लेकिन जेल जाने की बात जिस तरह आम इंसान के लिए शर्म की बात होती है, ठीक उसी तरह से जेल जाना बॉलीवुड कलाकारों के लिए भी यह शर्म की बात होती है। बॉलीवुड कलाकारों को जेल के दर्शन करने के बाद फिल्में भी मिलना बंद हो जाती है।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर किस कारण से इन बॉलीवुड कलाकारों को जेल जाना पड़ा।

यह भी पढ़ेः इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को अपने स्ट्रेच मार्क्स दिखाने में नहीं होती कोई झिझक

1. सोनाली बेंद्रे का एक शूट में एथ्निक ट्यूनिक पहनना (Sonali Bendre For Wearing Ethnic Tunic For A Shoot)

सोनाली बेंद्रे ने 2001 में एक मैग्जीन के शूट के लिए पीले रंग का ट्यूनिक पहना था, जिसमें ओम नम शिवाय लिखा था। इसके कारण पुलिस उन्हें एरेस्ट करके जेल ले गई थी। लेकिन इसके बाद वह बेल पर छूट गईं।

Sonali Bendre For Wearing Ethnic Tunic For A ShootImage Source: 

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस की कमाई जानकर हैरान रह जाएंगे आप

2. अपनी पहचान छिपाने के लिए मोनिका बेदी गई जेल (Monica Bedi For Faking Her Identity)

मोनिका बेदी अंडरवर्ल्ड गैंगस्टार को डेट कर रहीं थी। उन्होंने इस दौरान पुर्तगाल की सीमाओं में प्रवेश करते समय अपनी पहचान छिपाई] जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मोनिका डेढ़ सालों तक जेल की सलाखों के पीछे रहीं। जेल से वह 2010 में बाहर आई। बॉलीवुड कलाकारों के साथ अक्सर ऐसे मामले देखने को मिले हैं।

Monica Bedi For Faking Her IdentityImage Source: 

3. ट्विंकल खन्ना जनता में अक्षय कुमार की पैंट को अनबटन करने के लिए (Twinkle Khanna For Unbuttoning Akshay Kumar’s Pants in Public)

ट्विंकल खन्ना के इस मामले के बाद हमें यह पता चला है कि हमारा समाज कितना विधिपूर्ण होता जा रहा है। एक फैशन समारोह का प्रचार करते समय ट्विंकल खन्ना ने अपने पति की जीन्स को सार्वजनिक रूप से खोला था, जिसके बाद उसी दिन उनके घर पुलिस पहुंच गई। जिसके बाद 950 रूपए देकर उन्हें जमानत मिली।

Twinkle Khanna For Unbuttoning Akshay Kumar’s Pants in PublicImage Source: 

यह भी पढ़ेः ये हैं बॉलीवुड की कुछ धाकड़ एक्ट्रेसेस, जिन्होंने अपनी टीनेज में पाई बड़ी सक्सेस

4. खुद के इस्तेमाल के लिए कोकीन खरीदने के जुर्म में फरदीन खान (Fardeen Khan for Buying Cocaine for “Private Consumption”)

जहां हमारी युवा पीढ़ी नशीले ड्रग्स का सेवन करने से मर रहीं हैं, वही कुछ बॉलीवुड कलाकारों का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। फरदीन खान को पुलिस ने अपने निजी उपभोग के लिए कोकीन खरीदते हुए गिरफ्तार किया था। उनके मजबूत कनेक्शन के कारण वह एक सप्ताह में ही जेल से रिहा हो गए थे।

Fardeen Khan for Buying Cocaine for “Private Consumption”Image Source: 

5. रेस्तरां में एक इंसान की नाक तोड़ने पर सैफ अली खान को जाना पड़ा जेल(Saif Ali Khan For Breaking a Man’s Nose at Restaurant)

बॉलीवुड कलाकारों में एक नाम सैफ अली खान का भी है जो कि ताज होटल में एक आदमी की नाक तोड़ने के बाद जेल गए थे। हालांकि बाद में नवाब साहब को बेल मिल गई थी।

Saif Ali Khan For Breaking a Man’s Nose at RestaurantImage Source: 

यह भी पढ़ेः इन धोखेबाज स्टार्स ने अपनी पत्नियों को धोखा देकर दूसरी अभिनेत्रियों से बढ़ाई नजदीकियां

6. रेप केस के मामले में शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja For Rape Case)

अपने करियर के शुरुआती दौर पर शाइनी आहूजा पर यह इल्जाम लगा कि उन्होंने अपनी नौकरानी का रेप किया है। इसके बाद शाइनी आहूजा की छवि बॉलीवुड इंडस्ट्री में खराब हो गई।

Shiney Ahuja For Rape CaseImage Source: 

7. मोटर बाइक क्रेश के लिए जॉन अब्राहम (John Abraham For Motorbike Crash)

साल 2006 में] जॉन ने अपनी मोटर बाइक से दो पैदल जाने वाले लोगों का एसिडेंट हो गया। जिसके बाद जॉन ही उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए। लेकिन इसके बाद जॉन 15 दिनों के लिए जेल में रहें।

John Abraham For Motorbike CrashImage Source: 

अगर कोई आम आदमी इनमें से कोई भी अपराध करता तो ऐसे में उसकी सजा बहुत बढ़कर ही होती, लेकिन बॉलीवुड कलाकारों को इतनी छूट मिल जाती है। लेकिन इस दौरान मीडिया को खबरें खूब मिलती है और वह उसे तोड़ मरोड़कर पब्लिश भी करते हैं।

यह भी पढ़ेः ये हैं आपके चहेते इंडियन क्रिकेटर्स के बच्चों के नाम और उनके नामों के खास मतलब

hellois79
Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com