_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/09/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/how-to-make-green-chutney-for-fast-during-navratri/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/how-to-make-green-chutney-for-fast-during-navratri/how-to-make-green-chutney-for-fast-during-navratri/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

इन बातों को पार्टनर के साथ शेयर करने से कतराती है लड़कियां

हम सभी के कुछ सीक्रेट्स होते हैं, जिन्हें हम किसी के साथ शेयर नहीं करते हैं। लड़कियों के लिए तो अक्सर ऐसा कहा भी जाता हैं कि वे जितनी बातें बोलती हैं, उससे ज्यादा भीतर ही रखती हैं। अक्सर लड़कियां जब किसी के साथ रिश्ते में बंधती हैं तो अपनी कुछ बातें पार्टनर से नहीं बताती ताकि उनके रिश्ते में कोई दिक्क्त या मुश्किल ना आ जाएं। लड़के अक्सर अपनी पार्टनर पर विश्वास करते हैं कि वह उनको सारी बातें बताती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी पार्टनर आपसे कई बातें छिपाती भी हैं। आइए जानते हैं लड़कियां अपने पार्टनर से कौन-कौन सी बातें छिपाती हैं।

लड़कियांImage Source: 

यह भी पढ़ें – हैंडसम लड़कों को देखते ही लड़कियों के मन में आती हैं ये बातें

1. सुंदरता का राज (The Secret of Beauty)-

ज्यादातर लड़कियां अपनी सुंदरता के राज के बारे में अपने पार्टनर को नहीं बताना चाहती हैं। वह हमेशा इस बात को अपने पार्टनर से छुपा कर रखती हैं कि वह अपने चेहरे को निखारने के लिए मेकअप की सहायता लेती हैं।

The Secret of BeautyImage Source: 

2. अफेयर्स के बारे में (About affairs)-

अक्सर लड़कियां अपने पार्टनर से अपने अफेयर्स के बारे में नहीं बताती हैं और इस बारे में बात करना पसंद भी नहीं करती हैं। अगर लड़कियों से यह बात पूछी भी जाए तो वह इस बारे में सच भी नहीं बोलती हैं।

About affairsImage Source: 

यह भी पढ़ें – आपकी यह आदतें देख लोग हो जाते हैं इम्प्रेस

3. रिश्ते में दबाव (Pressure in relationship)-

आजकल की मॉडर्न लाइफस्टाइल में सभी लड़कियां अपने पार्टनर की तरफ से किसी भी तरह का दबाव अपने ऊपर पसंद नहीं करती हैं और वह यह बात अपने पार्टनर को सीधे तौर पर नहीं बताती हैं।

Pressure in relationshipImage Source: 

4. हर लड़के पर क्रश (Crush on every boy)-

आजकल की लड़कियों को किसी न किसी हैंडसम व रिच लड़के पर दिल आ ही जाता हैं। आपको बता दें कि आजकल की लड़कियां अपने ऑफिस में साथ काम करने वाले क्लीगस की तरफ आकर्षित हो ही जाती हैं और यहीं बात भी अपने पार्टनर से छिपाती हैं।

Crush on every boyImage Source: 

यह भी पढ़ें – अपने पार्टनर से चैट करते समय रखें इन बातों का ध्यान

Share.

About Author

hellois60
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3