_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2018/04/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/eating-these-things-during-pregnancy-can-be-very-harmful/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/get-post-id-url/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/eating-these-things-during-pregnancy-can-be-very-harmful/pregnant-3/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/47864/","Custom_css":"http://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"http://hindi.khoobsurati.com/138b6dbaba7666e2b9c5a5f3080b6a0a/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

इन नामों वाली लड़कियां होती हैं गुस्से वाली, दोस्ती करते समय रखे ध्यान

कई बार ऐसा होता है कि हम किसी लड़की को पसंद करने लगते हैं। ऐसे में उससे दोस्ती करना चाहते हैं लेकिन हमें किसी भी लड़की से कोई संबंध जोड़ने से पहले एक बार उसके नाम पर नजर जरूर गौर करना चाहिए और यह देखना चाहिए कि उसका नाम किस अक्षर से शुरू हो रहा है। असल में कुछ अक्षर ऐसे भी होते हैं जो हमारे व्यक्तित्व पर अपना असर डालते हैं। अतः सबसे पहले लड़की के नाम के पहले अक्षर को जान लीजिये। सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे अक्षर होते हैं। जिनसे शुरू होने वाले नाम वाली लड़कियां काफी गुस्से वाली होती हैं। आज हम आपको इस बारे में ही जानकारी दे रहें हैं।

1 – B अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां

 B अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियांImage source:

इस अक्षर से जिन लड़कियों का नाम शुरू होता है वे दिल की बहुत साफ होती हैं लेकिन ये किसी का गुस्सा किसी और पर निकाल डालती हैं। इनका गुस्से पर काबू भी नहीं होता है। बस इसके अलावा इनमें कोई दुर्गुण नहीं होता।

2 – H अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां

H अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियांImage source:

जिनका नाम इस अक्षर से शुरू होता है। वे अपने गुस्सा हमेशा नाक पर ही रखती हैं। छोटी सी बात पर ही ये नाराज हो जाती हैं लेकिन इसके अलावा इनमें यह गुण भी होता है कि ये जितना गुस्सा करती हैं उससे अधिक प्यार भी करती हैं।

3 – L अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां 

L अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां Image source:

इस अक्षर से जिन भी लड़कियों का नाम शुरू होता है। वे लड़कियां अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाती हैं और अंत में अपना ही नुकसान कर बैठी हैं। इनमें खास बात यह होती है कि ये दूसरों को जल्दी ही माफ भी कर डालती हैं।

4 – P अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां 

P अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां Image source:

इस अक्षर से जिन लड़कियों का नाम शुरू होता है। वे बेहद गुस्से वाली होती हैं। असल में ये अपनी समस्या को छुपा नहीं पाती हैं इसलिए इनको जल्दी ही गुस्सा आ जाता है। इनमें खास गुण यह होता है ये सभी की केयर अच्छे से करती हैं तथा सभी को सामान प्रेम देती हैं।

hellois70
Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com