_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/08/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/avoid-using-these-products-on-your-face/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/?attachment_id=43465","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

बॉलीवुड के इन सौतेले भाई बहनों के बीच है ऐसा रिश्ता

भाई बहनों के बीच का रिश्ता काफी निराला होता है। इस रिश्ते में पल में लड़ाई और पल भर में प्यार होता है। ठीक इसी तरह से बॉलीवुड में कई ऐसे भाई-बहन हैं जो कि अपने प्यार के लिए फेमस हैं। लेकिन आज हम आपको बी टाउन के कुछ ऐसे सिलेब के बारे में बता रहें हैं जो कि सौतेले हैं। आज हम आपको इन सौतेले भाई बहनों के रिश्तों के बारे में बताने जा रहें हैं।

image source:

यह भी पढ़ेः आपके इन चहेते कलाकारों के घर पैदा हुए हैं जुड़वा बच्चे

1. अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर
अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना सूरी के बेटे हैं, वहीं जाह्नवी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी है। इन दोनों भाई बहनों का रिश्ता ना के बराबर है। एक इंटरव्यू में अर्जुन ने बताया था कि उनके और जाह्नवी के बीच का रिश्ता ना के बराबर है, क्योंकि वह दोनों ना ही कभी मिलते हैं और ना ही साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

image source:

2. आलिया भट्ट और पूजा भट्ट
आलिया और पूजा भट्ट भी सौतेली बहनें हैं, और दोनों के बीच 21 साल का फर्क है। इन दोनों को कई इवेंट्स पर साथ देखा गया हैं। आलिया का कहना है कि वह अपने जीवन के हर फैसले में अपनी बहन की सलाह जरूर लेती हैं।

image source:

यह भी पढ़ेः यह 7 बातें बताती है कि ऐश और अभिषेक के बीच क्यों है बेइंतहा प्यार

3. सारा अली खान और तैमूर
सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे हैं। दोनों के नामों से आप वाकिफ होंगे, हम आपको बता दें कि इब्राहिम खान और सारा खान के सौतेले भाई यानि सैफ और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर के बीच काफी प्यार है। इन दोनों के करीना के साथ भी काफी अच्छे रिलेशन हैं।

image source:

4. शाहिद कपूर और ईशान खट्टर
शहिद के पिता पंकज कपूर और माता नीलिमा अजीम हैं। नीलिमा अजीम ने पंकज कपूर के बाद राजेश खट्टर से शादी कर ली, और इन दोनों का बेटा ईशान खट्टर है। शाहिद और ईशान के बीच काफी प्यार है। शाहिद ईशान के कैरियर को लेकर काफी मेहनत कर रहें हैं।

image source:

यह भी पढ़ेः बी टाउन के इन कपल्स की लव स्टोरी के बारे में जानें कुछ खास बातें

5. सनी और ऐशा देओल
धर्मेंद्र की पहली पत्नी के दो बेटे हैं। पहले तो सनी देओल और दूसरे बॉबी देओल। धर्मेंद्र ने पहली पत्नी से तालाक लेकर हेमा मालनी से शादी कर ली। जिसके बाद उनके घर में दो लड़कियों ने जन्म लिया। पहली ऐशा देओल और दूसरी अहाना देओल। इन सौतेले भाई बहनों को कभी भी साथ नहीं देखा गया है। इतना ही नहीं, यह भाई बहन एक दूसरे की शादी में भी शामिल नहीं हुए थे।

image source:

यह भी पढ़ेः इन बॉलीवुड हसीनाओं को दूसरे धर्म में मिले इनके सोलमेट

 

Share.

About Author

hellois40
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com