_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/11/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/quick-recipe-try-this-simple-sweet-rice-recipe-with-coconut-at-home/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/?attachment_id=46869","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

गर्मियों में इस तरह आप भी दिखें ट्रेंडी

लड़कियों को सजना और संवारना बहुत पसंद होता है, चाहे शादी हो या कोई भी फंक्शन वो कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। लेकिन जब गर्मियों की बात आती है तो अक्सर लड़कियां इस बात से परेशान हो जाती है कि वो अपने लुक में कैसे बदलाव करें। अगर आप भी इसी परेशानी से जूझ रही है तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है, जोकि आपको स्टाइलिश, ट्रेंडी बना देगा। हमारी द्वारा इन टिप्स को अपनाकर आप दिखेंगी कुछ अलग और कूल, ताकि धूप भी आपसे शर्मा जाए।

image source:

यह भी पढ़ें – गर्मियों के मौसम में इन फैशन टिप्स को जरूर अपनाएं

1. सही टोपी का चुनाव
आप टोपी को हमेशा ऐसे चुने जो पूरी तरह से हवादार हो। जुट और नेट की टोपी सिर पर पसीने को आने से रोकती है। इससे आपका लुक स्टाइलिश और ट्रेंडी भी लगेगा।

image source:

2. फुटवेयर
आप ऑफिस जाती हैं तो कलरफुल फुटवेयर या फिर फ्लैट्स फुटवेयर को ही अपनाएं। साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें कि यह आपके लिए आरामदायक भी हों। यह आपके लुक को बहुत ही स्टाइलिश और कूल बनाएंगे।

image source:

यह भी पढ़ें – गर्मियों के मौसम में ऐसे दिखें कूल और स्टाइलिश

3. लॉन्ग इयरिंग
जब आप कुर्ती कैरी कर रही हों तो कुर्ती के साथ लॉन्ग इयरिंग भी कैरी करें। ये आपको बहुत ही अलग लुक देंगे। इनसे आप दिखेंगी कूल और ट्रेंडी।

image source:

4. टॉप की जगह कुर्ती पहने
अक्सर लड़कियां गर्मियों में टॉप या टी-शर्ट ही पहनना पंसद करती हैं, अगर आपको इस गर्मी कुछ अलग दिखना हो, तो टॉप या टी-शर्ट की जगह कुर्ती को अपनाएं। ये आपको स्टाइल को बदल देगा और आप सबसे हटकर दिखेंगी।

image source:

यह भी पढ़ें – आप भी पहनने जा रही है लहंगा, तो न करें यह 8 गलतियां

Share.

About Author

hellois97
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3