_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2018/04/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/using-broom-this-way-will-open-the-gates-to-happiness-and-prosperity-at-home/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/get-post-id-url/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/using-broom-this-way-will-open-the-gates-to-happiness-and-prosperity-at-home/brooms-1/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/47864/","Custom_css":"http://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"http://hindi.khoobsurati.com/138b6dbaba7666e2b9c5a5f3080b6a0a/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

इस तरह बिना धोए भी आपके बाल दिखेंगे शाइनी

अक्सर लड़कियां गर्मियों के मौसम में अपने बालों को लेकर काफी परेशान रहती हैं, क्योंकि गर्मी के मौसम में बाल वॉश करने के बाद भी चिपचिपे हो जाते हैं। शादी, पार्टी या किसी फंक्शन में इस तरह के चिपचिपे बालों के साथ जाना खराब लगता है और साथ ही इससे हमारी खूबसूरती भी कम हो जाती है। अगर आप भी टाइम की कमी के कारण बाल वॉश नहीं कर पा रहीं हैं, तो हम आपके लिए कुछ ऐसे उपाय लेकर आए हैं जिनके प्रयोग से आप बिना बाल धोए भी खुद को फ्रेश लुक दे पाएंगी और अपने बालों को शाइनी बना पाएंगी।

Image Source:

यह भी पढ़ें – लकड़ी की कंघी से बालों को होगा यह फायदा

1. फ्रंट लेयर्स को धोएं

कई बार समय ना होने के कारण पूरे बाल धोने का टाइम नहीं होता और ना ही इनको सूखाने का, तो ऐसे में आप अपने बालों की फ्रंट लेयर्स को लें और उन्हें धोएं और बाकि बचे बालों को रबर बैंड से बांध लें। ऐसा करने से आपके बाल साफ दिखेंगे और आप फ्रेश नजर आएंगी।

Image Source:

2. फिशटेल चोटी करें

यदि आपके बाल बिखरे और गंदे हैं, तो आप फिशटेल छोटी कर सकती हैं। आपको बता दें कि फिशटेल छोटी आजकल काफी ट्रेंड में हैं। आप इसे वैस्टर्न आउटफिट और ट्रैडिशनल आउटफिट के साथ भी कैरी कर सकती हैं। यह आपको स्टाइलिश लुक देगा।

Image Source:

यह भी पढ़ें – इन 15 तरीकों से अपने बालों को बनाएं मजबूत व घना

3. बदलें पार्टिंग

यदि आपके पास समय का अभाव हैं और आप अपने बालों को धो नहीं सकती, तो ऐसे में सबसे आसान तरीका है कि आप अपने हेयर स्टाइल को ही बदल लें। ऐसा करने से आपको एक नई लुक और फ्रेश लुक भी मिलेगी। इसके अलावा आप बालों में साइड पार्टिंग भी कर सकती हैं।

Image Source:

4. ड्राई शैम्पू

ड्राई शैम्पू का प्रयोग आप अपने बालों पर सीधे कर सकती हैं। इसका प्रयोग करने के लिए आप ड्राई शैम्पू को लेकर अपने बालों पर छिड़के और कुछ देर बाद बालों की कंघी कर लें। ऐसा करने के कुद देर बाद ही आप अपने बालों में फ्रेश लुक पाएंगी।

Image Source:

यह भी पढ़ें – बाल में तेल लगाते समय ना करें ये गलतियां, हो सकता है बालों को नुकसान

hellois64
Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com