_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2018/02/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/focus-on-these-common-habits-that-cause-weight-gain/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/video/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/image1-3/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/47864/","Custom_css":"http://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

एक्टिंग के अलावा भी कुछ आम सी ख्वाहिशें रखते हैं बॉलीवुड के ये फ़िल्मी सितारे

 

अगर ख्वाइशों की बात की जाए तो हर किसी शख्स की कोई न कोई ख्वाइश होती ही हैं। इसी तरह हमारे बॉलीवुड फ़िल्मी सितारे भी हैं जो अपनी लाइफ में कुछ न कुछ सीखने की चाहत रखते हैं। उनकी भी हमारी तरह छोटी-छोटी ख्वाइशे हैं। एक्टिंग के साथ-साथ उन्हें बचपन से ही इन चीजों का शौंक भी रहा हैं और इसी को वह अब अपने करियर में भी आजमाना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं कि हमारे मनपसंद फ़िल्मी सितारे क्या सीखने की ख्वाइश रखते हैं।

यह भी पढ़ें – ये फिल्मी सितारे रहें शादी की पारी में फ्लॉप

1. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) –

सबको अपनी एक्टिंग से अपना दीवाना बनाने वाले पेशवा बाजीराव भी अभिनय के साथ – साथ फिल्मों में अपनी आवाज देना चाहते हैं। वह कहते हैं कि उन्हें सिंगिंग सीखने का शौंक हैं और यह शौंक काफी पुराना हैं। वह अपनी फिल्म में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि निर्देशन, लेखन और गाना भी गाना चाहते हैं।

#bajirao

A post shared by Ranvir Singh  (@_ranvirsingh) on

2. प्राची देसाई (Prachi Desai) –

प्राची बचपन से ही गिटार सीखना चाहती थी, लेकिन छोटे होते उनकी मां ने उन्हें डांस क्लास में भेजा, जिस वजह से उनकी गिटार सीखने की इच्छा अधूरी रह गई इसलिए वह अब अपनी बचपन की इस ख्वाइश को पूरा करना चाहती हैं।

I just shopped at @lifestylestores and have created this look from #CodeByLifestyle and shades from Opium Sunglasses. You can get this look too 👯 Head to a Lifestyle Store or shop on www.lifestylestores.com and avail Flat 50% Off on the super trendy collection! 🤸🏻‍♀️ Comment below to tell me what you’re planning to shop at #LifestyleFlat50! C'mon lets see what ya got 😉♥️ Thank you for this 📸 @narenballarofficial

A post shared by Prachi Desai 🦄👩🏻‍🎤 (@prachidesai) on

यह भी पढ़ें – मोटापा कम करने वालों के लिए प्रेरणादायक हैं यह फिल्मी सितारे

3. शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) –

हमारी इस विशलिस्ट में बॉलीवुड के बादशाह किंग खान का नाम भी मौजूद हैं। कुछ दिनों पहले ही इन्होंने ट्विटर पर अपनी ख्वाइशों के बारे में सबको बताया था जिसमे उन्होंने लिखा की वह कॉकटेल्स बनाना, कुकिंग, गिटार बजाना और दोबारा बैकफ्लिप करना सीखना चाहते हैं। इसके साथ ही वे किताब लिखना चाहते हैं और एक ऐसा गाना भी गाना चाहते हैं जिसे सुन कर हर मां और बेटी के चेहरे पर मुस्कान आ जाए।

4. तब्बू (Tabu) –

शायद अभिनय करने वाले संगीत का काफी शौंक रखते हैं। अभिनेत्री तब्बू की विशलिस्ट में भी सिंगिंग सबसे पहले हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें संगीत से काफी सुकून मिलता हैं और उन्होंने अपनी सिंगिंग पर भी काफी ध्यान दिया हैं और अब वह जल्द ही गिटार बजाना भी सीखना चाहती हैं।

Happy Year.

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

यह भी पढ़ें – कौन बनेगा करोड़पति में इन फिल्मी सितारों के आने का है सबको बेसब्री से इतंजार

Share.

About Author

hellois96
Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com