_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/03/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/what-to-offer-to-goddess-durga-during-these-9-days-of-navratri/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/what-to-offer-to-goddess-durga-during-these-9-days-of-navratri/durga-ma10/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

सीखें सही तरह से आईलाइनर लगाना

आंखें चेहरे की खूबसूरती का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होती हैं। इसलिए इन्हें खूबसूरत बनाना भी जरूरी है। आजकल आंखों की खूबसूरती में चार-चांद लगाने के लिए कई प्रकार के कॉसमेटिक्स उपलब्ध हैं। आईलाइनर भी उनमें से एक है।

eyeliner 2Image Source:http://herintalk.com/

आईलाइनर की एक छोटी सी लाइन आपके मेकअप के अंदाज को ही बदल देती है। आप चाहे जेल आईलाइनर, पेंसिल आईलाइनर या लिक्विड आईलाइनर का प्रयोग करें, लेकिन उसे सही से लगा कर ही अपनी आखों की खूबसूरती को बढ़ा सकती हैं। आईलाइनर को आई लैशेज से सटाकर ही लगाना चाहिए, जिससे आपकी आंखों की त्वचा ना दिखाई दें। लैशेज आपस में जहां मिलती हैं उस जगह को भी भर देना चाहिए। इससे आंखों की खूबसूरती और बढ़ जाएगी और आप बहुत कम समय में ही अपनी आंखों को आकर्षक बना सकेंगी।

Share.

About Author

"जिंदगी कितनी खुबसूरत है ये देखने के लिए हमें ज्यादा दूर जाने की जरुरत नहीं है, जहाँ हम अपनी आंखे खोल ले वहीँ हम इसे देख सकते है ।"

hellois22
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com