_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/10/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/know-about-the-importance-of-deepawali-and-some-fascinating-stories-related-to-it/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/emailer_multicontent_2_02/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

इस नवरात्रि अपने नेल्स पर ट्राई करें यह 8 नेल आर्ट

नवरात्रि के वह दिन आ ही गए जिनका इंतजार हर किसी को रहता है। शाम को होने वाले डांस, मस्ती, दोस्तो के साथ डांडिया और भी बहुत कुछ। आप इन दिनों एक सेक्सी लहंगा चौली तो पहन ही लेती हैं, उसी के साथ आप मेकअप भी कर लेती हैं, लेकिन आपको यह बता दें कि आप ऐसे में नाखूनों को क्यों भूल जाती हैं? तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसे मैनिक्योर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका इस्तेमाल कर आप अपने नाखूनों को नवरात्रि के दौरान भी फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

यह भी पढ़ेः इन 6 बेहतरीन नेलपेंट्स पर जरूर डालें एक नजर

1 गिलिटर नेल एक्सटेंशन
मैनिक्योर तब बेहतर लगता है, जब आप गिलिटर नेल एक्सटेंशन का इस्तेमाल करती हैं। आप इस मैनिक्योर से अपने नाखूनों में नई चमक पा सकती हैं।

nail-art-trends-for-navratri1Image Source:

2 गोल्डन नेल एक्सटेंशन
डांडिया नाइट में अगर आप गोल्डन कलर का आउटफिट पहन रहीं हैं, तो ऐसे में आप आसानी से इस नेल एक्सटेंशन का इस्तेमाल कर अपने नाखूनों को बेहतरीन बना सकती हैं। गोल्डन ग्लैम रात के इवेंट के लिए यह काफी अच्छा होता है।

nail-art-trends-for-navratri2Image Source:

3 मिंट मैनिक्योर
मिंट कलर शेड कभी भी फैशन से बाहर नहीं रहता है। आप मिंट कलर नेल पैंट का इस्तेमाल कर आसानी से कुछ गिलिटर का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। यह मैनिक्योर आपकी डांडिया नाइट्स में काफी मदद करेगा।

nail-art-trends-for-navratri3Image Source:

4 फलॉवर्स मैनिक्योर
ब्राइट कलर्ड फलॉवरी ड्रेस में नेल्स दूर से किसी को आपकी तरफ आकर्षित नहीं कर पाते है, तो ऐसे में अगर आपने कोई फलॉवरी ड्रेस पहन रहीं हैं तो तब भी आप इस मैनिक्योर को करवाएं।

nail-art-trends-for-navratri4Image Source:

5 रिवाइटलाइजिंग मैनिक्योर
यह मैनिक्योर थके हुए हाथों पर काफी अच्छी तरह से काम करता है। आप इस मैनिक्योर की मदद से आसानी से टैन, डेड स्किन, रूखी त्वचा से छुटकारा पा सकती हैं। आप इस मैनिक्योर की मदद से आसानी से स्मूथ और सॉफ्ट हाथ पा सकती हैं।

nail-art-trends-for-navratri5Image Source:

6 पर्ल और गिलिटर नेल आर्ट
महिलाओं का डायमंड के लिए प्यार कभी भी कम नहीं हो सकता है। तो आप नेल आर्ट करते समय कोई समझौता क्यों कर रहीं हैं? आप चाहे तो पर्ल और गिलिटर से अपने नेल्स को खूबसूरत बना सकती हैं।

nail-art-trends-for-navratri6Image Source:

7 सिग्नेचर मैनिक्योर
अगर आप ज्यादा फलैशी और सजी हुई नहीं दिखना चाहती हैं, तो ऐसे में आप बेसिक मैनिक्योर करवा सकती हैं। आप ऐसा करके एक आरामदायक मालिश पा सकती हैं, इस मसाज से आप अपने नेल्स में नई चमक और स्वस्थ नेल्स पा सकती हैं।

nail-art-trends-for-navratri7Image Source:

8 इम्बिलिश्मेंट
आप अपने नेल्स को इम्बिलिश्मेंट करवा सकती हैं। हर तरह के इम्बिलिश्मेंट आसानी से मार्किट में मिल जाते हैं। आप उन में से किसी भी एक को खरीद कर उन्हें अपने नेल्स पर ट्राई कर सकती हैं।

nail-art-trends-for-navratri8Image Source:

यह भी पढ़ेः इन 7 खास तरीकों से बनाएं नेल्स को खूबसूरत

Share.

About Author

hellois80
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3