_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2018/02/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/know-more-about-the-harmful-effects-of-eating-papad/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/video/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/know-more-about-the-harmful-effects-of-eating-papad/papad-2/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/47864/","Custom_css":"http://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

देखिए, शाहिद और मीरा की परी की पहली झलक

शाहिद कपूर दिन प्रतिदिन अपने प्रोफेशनल और निजी जिंदगी में एक नया और अलग कदम रखें जा रहे हैं, हाल में शाहिद अपनी पत्नी मीरा के साथ आने वाली खुशखबरी को लेकर सूर्खियों में रहे। आप सब को इस बारे में तो पता ही चल चुका होगा कि शाहिद कपूर की पत्नी ने शुक्रवार को एक बेटी को जन्म दिया है। लेकिन आप सभी शाहिद की उस लाड़ली की एक झलक देखता चाहते होंगे। तो आइए आप हम आपको शाहिद की बेटी की कुछ झलकियां दिखाते हैं, जो तब खींची गई, जब शाहिद अपनी बच्ची को हॉस्पिटल से घर ले जा रहे थे।

शाहिद कपूर की बेटी की पहली फोटो आप सभी के सामने आ गई है। इस तस्वीर में शाहिद ने नन्ही सी जान को अपनी गोद में उठाया है। पिता बनने के बाद शाहिद ने यह खुशखबरी अपने सभी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ही अपने ट्विटर अकाउंट में भी शेयर कर अपने फैंस के साथ साझा की। इस तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि शाहिद ने किस तरह अपनी परी को अपने गोद में उठाया है। यह तस्वीर तब की है, जब शाहिद अपनी बच्ची और पत्नी मीरा को हॉस्पिटल से घर ले जा रहे थे। शाहिद ने बच्ची के चेहरे को इस तरह छुपाया हुआ था कि बच्ची की तस्वीर कैमरा में कैद नहीं हो पाई।

Part 2 #shahidkapoor #mirarajputkapoor #mirakapoor #mirarajput #shahidmira #shamira

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor.fc) on

शाहिद नहीं चाहते थे कि कोई भी उनकी नन्ही परी की फोटो ले पाए। अब शाहिद के फैंस को इस बात का इंतजार है कि शाहिद कब अपनी बच्ची की तस्वीर को अपने फैंस के बीच साझा करेंगे।

बेटी के जन्म के बाद शाहिद इतने खुश हैं कि उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, इस समय वह सातवें आसमान में होने जैसा महसूस कर रहे हैं। शाहिद के माता पिता ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह हमेशा से ही एक पोती की चाहत रखते थे, जो कि इस नन्ही परी के आने से पूरी हो गई।

Share.

About Author

hellois65
Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com