_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/09/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/home-remedies-to-get-fairer-skin/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/home-remedies-to-get-fairer-skin/use-tomato-juice/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

स्मोकी आइज को कैरी करना दीपिका से सीखें

दीपिका आज के समय में एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनके साथ हर बड़े से बड़ा स्टार काम करना चाहता है, लेकिन दीपिका अभिनय के साथ ही अपने लुक को भी बदलती रहती हैं। आज हम दीपिका की खूबसूरत आंखों की बात करेंगे। ऐसे तो दीपिका की आंखों की जितनी तारीफ कर लें, वह कम है। आपने दीपिका की डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम का गाना तो सुना ही होगा, आंखों में तेरी अजब सी अजब सी अदाएं हैं। यह गाना ऐसा लगता है मानो दीपिका के लिए ही लिखा गया हो।

दीपिका अक्सर आंखों में स्मोकी मेकअप करती नजर आती हैं। फिर वह चाहे किसी भारतीय पोशाक में हो, यह फिर मॉर्डन। वह अपने लुक को बेहतरीन बनाने के लिए अक्सर स्मोकी आइज मेकअप का इस्तेमाल करती हैं। दीपिका ने कई इवेंट्स में स्मोकी आइज मेकअप किया हुआ है। आइए आपको कुछ इवेंट्स की झलकियां दिखाते हैं।

Smokey eyes makeup tricks of Deepika Padukone1Image Source:

एक इवेंट के दौरान दीपिका ने खूबसूरत एम्बेलिश्ड नीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें भी दीपिका ने आइज का मेकअप स्मोकी किया हुआ था। इसी के साथ उन्होंने बन हेयरस्टाइल भी बनवाया हुआ था। इसमें उन्होंने ड्रमैटिक ब्लू स्मोकी आइज का मेकअप किया हुआ था।

Smokey eyes makeup tricks of Deepika Padukone2Image Source:

अपने भारतीय लुक को और बेहतरीन बनाने के लिए दीपिका ने सफेद रंग की साड़ी पहनकर उसके साथ आई मेकअप के लिए भी स्मोकी आई मेकअप किया था।

Smokey eyes makeup tricks of Deepika Padukone3Image Source:

GQ Men Of The Year अवाडर्स के दौरान भी बी टाउन की शांति ने स्मोकी लुक रखकर सबको अपना दीवाना बना दिया था।

Smokey eyes makeup tricks of Deepika Padukone4Image Source:
Share.

About Author

hellois78
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3