_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2018/01/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/this-is-how-veterans-can-take-care-of-their-health-in-winter/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/video/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/this-is-how-veterans-can-take-care-of-their-health-in-winter/this-is-how-veterans-can-take-care-of-their-health-in-winter3/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/47864/","Custom_css":"http://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

आखिर क्यों युट्यूब पर छाई हुई है ढिंचैक पूजा

ढिंचैक पूजा का नाम आप 2 या 3 महीनों से खूब सुन रहें होंगे। यह नाम आजकल युट्यूब और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी छाया हुआ है। ढिंचैक पूजा के फेमस होने का कारण हाल में रिलीज हुआ ‘दिलों का शूटर’ गाना है, जो कि उनका लेटेस्ट ट्रैक है।

आइए अब हम आपको ढिंचैक पूजा के बारे में कुछ ऐसी बाते बताते हैं, जिनके बारे में आप शायद ही जानती होंगी।

यह भी पढ़ेः एक से ज्यादा अफेयर्स के लिए बॉलीवुड में मशहूर हैं ये पॉपुलर स्टार्स

ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है, जो कि यूपी में पली बढ़ी हुई। हाल में वह दिल्ली में रह रहीं हैं। उन्हें अपने सिंगर होने का पता तब चला जब उनके किसी दोस्त ने उन्हें गाने के लिए कहा।

ढिंचैक पूजा ने यूट्यूब पर 2015 में स्वैग वाली टोपी गाने से डेब्यू किया। इस म्यूजिक वीडियों को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियों के रिलीज होने के बाद ढिंचैक पूजा को यह विश्वास हो गया कि वह सचमुच गाने के लिए ही इस धरती पर आई है। असलीयत भले ही कुछ भी हो, लेकिन ढिंचैक पूजा ने सोशल मीडिया पर काफी नाम कमा लिया है।

यह भी पढ़ेः सैफ की बेटी सारा के सिर चढ़ा फिटनेस क्वीन बनने का जुनून

पहले गाने से इतना प्रोत्साहन मिलने के बाद, ढिंचैक पूजा ने अपना दूसरा गाना दारु दारु दारु रिलीज किया। यह गाना हर किसी के लिए महस एक झटका साबित हुआ।

इस साल ढिंचैक पूजा ने ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ सॉन्ग को रिलीज किया। इस गाने ने भी ढिंचैक पूजा के दूसरे गानों की तरह हर किसी को सदमे में डाल दिया।

ढिंचैक पूजा अभी तक इस बात को नहीं समझ पाई है कि अगर लोग उनके वीडियोज को शेयर कर रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें उनका गाना पसंद आया हो। ढिंचैक पूजा को कोई यह जाकर समझा दें कि उनकी वीडियोज शेयर करके महज उनका मजाक बनाया जा रहा है और कुछ भी नहीं। हम आपको बता दें कि ढिंचैक पूजा ने अपने सेल्फी सॉन्ग से 7 लाख रुपए तक कमा लिए हैं।

यह भी पढ़ेः सल्लू भाई कुछ इस तरह करते हैं अपने दिन की शुरुआत

अब ढिंचैक पूजा एक और गाने के साथ सबके सामने दोबारा आईं हैं। इस गाने का नाम है ‘दिलों का शूटर’ जो कि आजकल यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। लेकिन यह गाना ढिंचैक पूजा के लिए मुसीबत बन गया है। ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने ट्रैफिक के नियम तोड़ने के कारण, उनके खिलाफ कार्रवाही करने की ठानी है।

ढिंचैक पूजा ही नहीं बल्कि नासिर खान जान और तेहर शाह भी ऐसे कलाकार है, जो कि इस तरीके से यूट्यूब पर वायरल हो गए थे।

यह भी पढ़ेः करीना कपूर खान के इन आइटम नंबर को सुनकर आप भी थिरकने लगेंगे

ढिंचैक पूजा का यह गाना आपको कैसा लगा, यह तो आप ही अच्छी तरीके से बता सकते हैं, क्योंकि हमारी हिम्मत ने तो हार मान ली है।

Video Source:

लेकिन कुछ भी हो, एक बात तो है कि अपने हिम्मत के कारण ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर इस तरह अपना मजाक बनाने वाली यह लड़की ढिंचैक पूजा काफी वायरल हो गई है।

यह भी पढ़ेः मोनी रॉय के गजब के फैशन सेंस को फॉलो करती हैं हर युवा लड़की

Share.

About Author

hellois60
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3