_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/10/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/know-about-the-importance-of-deepawali-and-some-fascinating-stories-related-to-it/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/emailer_multicontent_2_02/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

शाहरुख और गौरी की तरह आप अपने रिश्ते को बनाएं मजबूत

 

हम सभी आए दिन बॉलीवुड से कुछ ना कुछ सीखते है, लेकिन क्या आप जानती हैं कि आप अपने रिश्ते को बेहतरीन बनाने के लिए भी यहां से कई बातें जान सकते हैं। दरअसल हम शाहरुख और गौरी की बात कर रहें हैं। शाहरुख और गौरी के रिश्ते की कुछ चीजों को फॉलों करके आप आसानी से अपने रिश्ते को बेहतरीन बना सकती हैं। आइए आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए शाहरुख और गौरी के रिश्ते के बारे में कुछ बाते बताते हैं।

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड स्टार्स के इन बच्चों को देखकर बन जाएगा आपका दिन

1. 30 साल का साथ (30 years of togetherness)

30 years of togethernessImage Source:

जहां आजकल ब्रेकअप और तलाक काफी आम हो गया है, वहीं शाहरुख और गौरी का यह रिलेशनशिप पिछले 30 सालों से चल रहा है और इस साल अक्टूबर में यह दोनों अपनी 26वीं सालगिराह मनाएंगे।

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड के ये खूबसूरत और मशहूर रोमांटिक गाने जो आपको दिलाएंगे उनकी याद

2. एक दूसरे के साथ खड़े रहना (Stood up for each other)

Stood up for each otherImage Source: 

कोई भी रिश्ता इस दुनिया में परफेक्ट नहीं होता है, रिलेशनशिप को परफेक्ट बनाना पड़ता है। शाहरुख और गौरी भी एक दूसरे के साथ हमेशा खड़े रहते हैं और एक दूसरे का साथ जरूरत पड़ने पर जरूर देते हैं।

यह भी पढ़ेः जानें क्यों शाहरुख़ ख़ान यानि किंग ख़ान करते हैं हमारे दिलों पर राज

3 साथ में समय बिताना (Spending quality time)

Spending quality timeImage Source: 

एक दूसरे के लिए समय ना निकालने से ही अक्सर ब्रेकअप होता है, लेकिन शाहरुख और गौरी इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि किस तरह से हैक्टिक शिड्यूल होने के बावजूद भी एक दूसरे के लिए समय निकालना है।

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड में इन सेलेब्स का रिश्ता केवल सगाई तक ही रहा सीमित

4 दोनों के लिए परिवार प्राथमिकता रखता है (Family is their first priority)

Family is their first priorityImage Source: 

शाहरुख खान और गौरी दोनों ने अपने रिश्ते में कई रिश्तों को निभाया है। दोनों के लिए ही उनका परिवार प्राथमिकता रखता है। यही कारण है कि दोनों का रिश्ता इतने सालों से कायम है।

5 प्रो पार्टनर्स (Pro partners)

Pro partnersImage Source: 

शाहरुख खान और गौरी खान दोनों ना केवल एक दूसरे का साथ अपनी निजी जिदंगी में बल्कि प्रोफेशनल लाइफ में भी निभाते हैं। इनका अपना एक प्रॉडक्शन हाऊस है।

यह भी पढ़ेः अपने बचपन के क्रश के साथ पर्दे पर रोमांस कर चुके हैं यह कलाकार

Share.

About Author

hellois38
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3