_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/11/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/quick-recipe-try-this-simple-sweet-rice-recipe-with-coconut-at-home/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/?attachment_id=46869","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

क्यों होता हैं लड़कियों का बेस्ट बॉय फ्रेंड उनके लिए लक्की, जानिए इसके शानदार कारण

 

हम अपने पूरे जीवनकाल में कई लोगों से मिलते हैं जिनमें कुछ अच्छे होते हैं और कुछ बुरे। कुछ अच्छे लोग हमारे आसपास रहकर हमारे जीवन में महत्वपूर्ण बन जाते हैं। कई बार एक लड़की के जीवन में उसका कोई बेस्ट बॉय फ्रेंड उसके लिए बेहद जरुरी हो जाता हैं। वह सिर्फ उसका “सबसे अच्छा दोस्त” ही नहीं होता बल्कि वह उसके लिए तनाव बस्टर भी होता हैं। वे फ्रेंड्स की जिंदगी की सभी विचित्र स्थितियों में मदद करता हैं। यदि आपका भी कोई बॉय फ्रेंड ऐसा ही हैं तो आप बहुत भाग्यशाली हैं क्योंकि वह आपकी हर परेशानी में मदद करेगा। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ कारणों के बारे में जो आप एक लड़के को बेस्ट फ्रेंड के रूप में पाकर अपने आप को भाग्यशाली कह सकती हैं।

यह भी पढ़ें – बॉयफ्रेंड को नहीं भाती अपनी गर्लफ्रेंड की यह आदतें

1. वह सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं जिस पर आप निर्भर रह सकती हैं (He is the most honest person to depend on) –

He is the most honest person to depend onImage Source: 

वह व्यक्ति हमेशा ईमानदार होगा, जो आपके साथ आपके लुक या आपकी दुर्गंध भरी सांसों के बारे में आपके सामने सब कुछ कह देता हैं इसलिए आप के लिए क्या अच्छा होगा, आप उससे पूछ सकती हैं।

2. वह आपकी गलतियों के बारे में बताने से कभी भी नहीं झिझकता हैं (He will never feel hesitated to tell you that you’re wrong) –

He will never feel hesitated to tell you that you’re wrongImage Source: 

आपका बेस्ट बॉय फ्रेंड आपको बहुत अच्छी तरह से जानता हैं। जब आप किसी स्थिति में असहज होती हैं तो वो आपकी सारी खामियाँ बता सकता हैं। साथ ही वह आपकी क्षमताओं पर गर्व करेगा और आपकी सफलताओं के बारे में हर जगह चर्चा करेगा।

यह भी पढ़ें – बॉयफ्रेंड को घरवालों से मिलवा रहीं हैं तो ध्यान रखें यह बातें

3. वह आपकी समस्याओं पर सही सलाह देता हैं (He provides the right advice on all your problems) –

He provides the right advice on all your problemsImage Source: 

जब कोई लड़की अपनी छोटी या बड़ी समस्या का समाधान नहीं ढूंढ पाती हैं और असहज महसूस करती हैं तो बेस्ट बॉय फ्रेंड आपकी मदद करता हैं। चाहें वह डेट पर जाने की ही बात क्यों न हो।

4. वह आपको अपने दोस्तों के साथ परिचय कराता हैं (He introduces you to his friends) –

He introduces you to his friendsImage Source: 

बेस्ट बॉयफ्रंड आपको अपने मित्र मंडली के सदस्यों के साथ परिचय कराता हैं। वह आपको यह भी आगाह करता हैं कि किन – किन दोस्तों के साथ बेझिझक बातें करनी चाहिए और किसके साथ दूरी बनाएं रखनी चाहिए।

यह भी पढ़ें – बॉयफ्रेंड को अपनी न्यूड सेल्फी देने से पहले जान ले ये जरूरी बातें

5. जब आप उसके साथ होते हैं तो खुद की चिंता करने की जरूरत नहीं हैं (You can be yourself when you’re with him) –

You can be yourself when you’re with himImage Source: 

आप किसी समय मूडी, खुश और दुखी हो सकते हैं तो ऐसी स्थिति में वह कभी भी अपना निर्णय नहीं देगा, बल्कि वह आपको शांति से सुनेगा और यह बताएगा कि आप बेहतर सुधार कैसे कर सकती हैं।

6. आपकी राज की बातें उसके साथ सुरक्षित हैं (Your secrets are safe with him) –

Your secrets are safe with himImage Source: 

वह व्यक्ति जिसके साथ आप अपने राज की बात साझा (शेयर) करते हैं और वह सुनिश्चित करेगा कि उन सभी राज की बातें उसके जुबान पर दूसरों के सामने कभी भी ना आएं।

यह भी पढ़ें – हर बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड में चाहिए यह 5 क्वालिटी

7. आप उसके साथ कहीं जा सकती हैं (He is your go-to-guy) –

He is your go-to-guyImage Source: 

वह व्यक्ति जिसके साथ बिना किसी पूर्व योजना के कहीं जा सकती हैं, झपकी ले सकती हैं, फिल्में देख सकती हैं। इस दुनिया में उसके सिवाय और कोई नहीं हैं और आप दोनों के बीच कुछ भी बदल नहीं सकता हैं।

Share.

About Author

hellois10
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3