_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/10/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/know-about-the-importance-of-deepawali-and-some-fascinating-stories-related-to-it/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/emailer_multicontent_2_02/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

बॉलीवुड की सुपरहिट हसीनाएं जिनका छोटे पर्दे पर नहीं चला कोई जादू

बॉलिवुड के कई स्टार्स भी हैं जिन्होंने फिल्मों में भी काम करने के साथ ही छोटे पर्दे पर भी अपनी किस्मत को आजमाया, लेकिन ये स्टार्स फिल्मों की ही तरह सीरियल्स में अपना जादू नहीं बिखेर पाए। ऐसी ही कई एक्ट्रेसेस भी हैं जो टीवी सीरियल में अपना कोई कमाल नहीं दिखा पाईं। आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही एक्ट्रेस के विषय में..

image source:

यह भी पढ़ें – इन बॉलीवुड हसीनाओं को दूसरे धर्म में मिले इनके सोलमेट

1. श्रीदेवी –

श्रीदेवी अपने जामने की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रहीं हैं। इन्होंने बॉलीवुड की कई मशहूर फिल्मों में काम किया हैं। इन्होंने वर्ष 2004-2005 में सीरियल “मालिनी अय्यर” में एक किरदार अदा किया था, लेकिन इन्हें सीरियल में फिल्मों जितनी सफलता नहीं मिल पाई।

image source:

2. रवीना टंडन –

रवीना टंडन ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें हर कोई जानता हैं। आपको बता दें कि इन्होंने अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में बेहतरीन काम किया। इसके अलावा इन्होंने टीवी पर साहिब, बीवी और गुलाम नामक शो पर काम किया, लेकिन टीवी पर यह दर्शकों को पसंद नहीं आईं।

image source:

यह भी पढ़ें – ये फिल्मी सितारे रहें शादी की पारी में फ्लॉप

3. करिश्मा कपूर –

करिश्मा कपूर ने 2003 में “द मिरेकल ऑफ डेस्टिनी” में काम किया, लेकिन यह शो ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया। इन्होंने भी बड़े पर्दे पर कई ऐसी जोरदार फिल्में की थी जिन्हें लोगों ने खूब सराहा था, लेकिन टी. वी की दुनिया में यह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

image source:

4. भाग्यश्री –

भाग्यश्री ने सुपरहिट फिल्म “मैंने प्यार किया” से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी, लेकिन इसके फिल्म के बाद उन्हें किसी भी फिल्म में सफलता नहीं मिल पाई। छोटे पर्दे पर भाग्यश्री ने “लौट आओ तृषा” शो पर काम किया हैं, मगर दर्शकों ने इस शो को कम ही पसंद किया।

image source:

यह भी पढ़ें – आपके इन चहेते कलाकारों के घर पैदा हुए हैं जुड़वा बच्चे

Share.

About Author

hellois0
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3