_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2018/01/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/this-is-how-veterans-can-take-care-of-their-health-in-winter/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/video/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/dhunt/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/47864/","Custom_css":"http://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

पार्टनर को रखना है खुश, तो यह कॉम्पलिमेंट्स रहेंगे कारगर

 

रिश्ता चाहे शादीशुदा हो या प्रेम संबंध का, हर रिश्ते में बहुत सी बातों का ध्यान रखना पड़ता है। रिश्तों में थोड़ी-सी अनदेखी भी रिश्ते को खत्म कर सकती है। हर रिश्ते में थोड़े बहुत लड़ाई-झगड़े तो होते ही रहते है लेकिन जरूरी नहीं कि हर बार आपका पार्टनर ही आपको मनाएं। आप भी उसको खुश करने और रोमांस का तड़का लगाने के लिए उन्हें कुछ कॉम्पलिमेंट्स दे सकती हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ कॉम्पलिमेंट्स बताएंगे, जिनसे आप अपनी बोरिंग लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगा सकती हैं, तो अगर आप भी अपने पार्टनर के चेहरे पर खुशी देखना चाहती हैं तो तो ये कॉम्पलिमेंट्स आपके बहुत काम के हैं…….

कॉम्पलिमेंट्सImage Source: 

यह भी पढ़ें – अगर आपके पार्टनर में भी है ये खूबियां, तो कभी न तोड़े उससे रिश्ता

1. तुम कितने हैंडसम हो (You are so handsome) –

आप उन्हें थोड़े रोमांटिक अंदाज में यह कॉम्पलिमेंट दे सकती है। आपके सिर्फ स्मार्ट या हैंडसम बोल देने से ही वो खुश हो जाएंगे।

You are so handsomeImage Source: 

2. तुम्हारे साथ तो कोई भी लड़की खुश रहेगी (Every girl will be happy with you) –

अपने पार्टनर के मुँह से इस कॉम्पलिमेंट को सुनकर हर लड़का खुश हो जाता है। इससे वो आपके लिए कुछ स्पेशल करने के बारे में सोचने लगते हैं।

Every girl will be happy with youImage Source: 

यह भी पढ़ें – पार्टनर के साथ करेंगे ऐसा व्यवहार, रिश्ता रहेगा हमेशा बरकरार

3. मैं दुनिया की सबसे लकी लड़की हूँ (I’m the luckiest girl in the world) –

हर पार्टनर इस बात को सुनने की इच्छा जरूर रखता है। ऐसे में आप उन्हें प्यार और थोड़े स्पेशल तरीके या गले लगाकर भी ये बोल सकती है।

I'm the luckiest girl in the worldImage Source: 

4. तुम बहुत इंटरेस्टिंग बातें करते हो (You talk very interestingly) –

अगर आप अपने पार्टनर या पति के साथ घंटों तक बात करती है और आपको उनकी बातें अच्छी लगती है तो उन्हें बताएं कि वो कितने इंटरेस्टिंग है। इससे वो खुश हो जाएंगे।

You talk very interestinglyImage Source: 

यह भी पढ़ें – रिश्तों के लिए घातक है बार – बार सॉरी बोलना, जानिए क्यों

5. तुम कितना अच्छा खाना बनाते हो (You cook very delicious food) –

अगर आपका पार्टनर आपको सुबह ब्रेकफास्ट बना कर दे तो उनकी थोड़ी – सी तारीफ तो बनती है। उनकी तारीफ के लिए आप उन्हें सिर्फ यह कॉम्पलिमेंट्स भी दे सकती है।

You cook very delicious foodImage Source: 
Share.

About Author

hellois70
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3