_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/12/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/things-to-keep-in-mind-to-make-your-bond-stronger-with-your-kids/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/things-to-keep-in-mind-to-make-your-bond-stronger-with-your-kids/things-to-keep-in-mind-to-make-your-bond-stronger-with-your-kids-2/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

इन सुपरस्टार्स ने ब्लॉकबस्टर फिल्म को करने से किया था इनकार

आपने ये तो सुना होगा कि कभी-कभी आपको अपनी गलतियों का भारी हर्जाना भुगतना पड़ता है। इसके अलावा आप गलती कर बहुत पछताते है, लेकिन ‘अब पछताये होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत’। ऐसा ही कुछ हुआ हमारे बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ जिन्होंने उन फिल्मों को करने से इनकार कर दिया जो कि ब्लॉकबस्टर गई थी। जब भी कोई निर्देशक फिल्म बनाता है तब कोई ऐक्टर और ऐक्ट्रेस उनके मन में होता है लेकिन कभी-कभार वही बॉलीवुड़ स्टार्स उस फिल्म को करने से मना कर देते है। उनके फिल्म में काम करने को मना करने के बाद भी वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देती है। तो चलिए जानते है उन स्टार्स और फिल्मों के बारे में जिनको कुछ स्टार्स ने कहा ‘नो’। आप भी ये लिस्ट देखकर हैरान रह जाएंगे।

superstars1Image Source:

1- कैटरीना कैफ(चेन्नई ऐक्सप्रेस)-
बॉलीवुड़ की बार्बी गर्ल कही जानें वाली कैटरीना कैफ ने सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई ऐक्सप्रेस’ को करने से मना कर दिया था। इसके बाद फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने दीपिका पादुकोण को इस फिल्म के लिए चुना जिसके बाद वो फिल्म साल 2013 की सुपरहिट रही। उस फिल्म ने दीपिका को नम्बर वन ऐक्ट्रेस बनाया था।

superstars2Image Source:

2- कंगना रनौत (ड डर्टी पिक्चर)-
साल 2011 में आई फिल्म ‘ड डर्टी पिक्चर’ के चलते विद्या बालन लाइमलाइट में आई थी, इस फिल्म में इनके रोल की काफी चर्चा हुई थी। आपको बता दें कि ये फिल्म पहले कंगना रनौत के पास गई थी लेकिन उस समय वो फिल्म ‘डबल धमाल’ और ‘रास्क्ल्स’ कर रही थी जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया।

superstars3Image Source:

3- कैटरीना कैफ(ये जवानी है दीवानी)-
ये बात तो साफ है कि कैटरीना के कई बार नुकसान का फायदा दीपिका ने उठाया है। एक बार फिर कैटरीना ने सुपरहिट फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ को करने से इनकार किया था। इस फिल्म में लोगों ने दीपिका और रणबीर की ऑनस्क्रीन रोमांस को काफी पसंद किया था।

superstars4Image Source:

4- अक्षय कुमार(भाग मिल्खा भाग)-
अक्षय कुमार अक्सर कई बायोपिक में नजर आ चुके है और उन फिल्मों ने काफी कमाई भी की है, लेकिन अक्षय ने फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ को इनकार करके बहुत बड़ी गलती की है। उसी साल वो ‘कम्बख्त इश्क’ और ‘तीस मार खान’ फिल्म कर रहे थे जो कि फ्लॉप गई थी।

superstars5Image Source:

5- सलमान खान(चक दे इंडिया)-
जब बात फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की बात आती है तब हम शाहरुख खान के अलावा किसी ऐक्टर की कल्पना भी नहीं कर सकते है, लेकिन सुल्तान का ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि सलमान खान चक दे फिल्म में शाहरूख खान से बेहतर लग सकते थे।

superstars6Image Source:

6- ट्विंकल खन्ना(कुछ कुछ होता है)-
ये फिल्म रानी मुखर्जी के फिल्मी करियर में टर्निंग प्वॉइंट रहा है। इस फिल्म ने रानी के लिए कई और भी दरवाजे खोले थे, लेकिन ये फिल्म पहले ट्विंकल खन्ना को सौंपी गई थी।

superstars7Image Source:

7- सैफ अली खान(दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे)-
इस बात का तो सैफ अली खान को भी अफसोस होगा कि उन्होंने आइकॉनिक फिल्म डीडीएलजे को करने से मना किया। इस फिल्म में शाहरूख ने राज का किरदार निभाया था और लोगों ने इस फिल्म को खूब सराहा था। आज भी शाहरूख राज के नाम से जाने जाते है।

superstars8Image Source:

8- करीना कपूर(गोलियों की रास लीला-राम लीला)-
इस फिल्म में संजय लीला भंसाली की पहली पसंद करीना कपूर रही थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। जिसके बाद फिर दीपिका पादुकोण ने बाजी मार कर अपनी ऐक्टिंग का सबको कायल बना दिया। दीपिका भले ही निर्देशक की दूसरी पसंद रही है लेकिन उन की ऐक्टिंग की वजह से कई फिल्में सुपरहिट हुई है।

superstars9Image Source:
Share.

About Author

hellois17
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3