_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/12/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/winter-special-try-this-simple-carrot-and-apple-sandwich-recipe/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/winter-special-try-this-simple-carrot-and-apple-sandwich-recipe/try-this-simple-carrot-and-apple-sandwich-recipe/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

एयर होस्टेस की सुंदरता के इस राज के बारे में आप भी जानें

एयर होस्टेस की सुंदरता के राज के बारे में शायद आप में से काफी कम महिलाएं ही जानती होंगी। लेकिन आज हम इस राज से पर्दा खोलने जा रहें हैं कि आखिर एयर होस्टेस की सुंदरता का वो कौन सा राज है, जिसके कारण वह एक गुड़िया की तरह दिखती हैं।

हम सभी को उनके लुक को देखकर ऐसा लगता है कि आखिर उनकी त्वचा इतनी फ्लॉलेस कैसे होती है। हर समय प्लाइट में बैठे लोगों का ध्यान रखते समय उनके चेहरे पर क्यों एक छोटी सी शिकन भी नहीं दिखाई देती है। आखिर उनके इस सुंदर चेहरे के पीछे राज क्या है?

यह भी पढ़ेः आपकी आईब्रो खोलती है आपके व्यक्तित्व के राज

आइए आज हम आपको एयर होस्टेस की सुंदरता के राज के बारे में विस्तार से बताते हैं।

1. अपनी त्वचा के साथ कभी रिस्क ना लेना (They Never Risk Their Skin’s Natural Hydration Level)

त्वचा के हाइड्रेशन लेवल को बरकरार रखने के लिए एयर होस्टेस अपने पास हमेशा मॉइश्चराइजर और मिस्ट रखती हैं। यही एयर होस्टेस की सुंदरता का राज होता है।

They Never Risk Their Skin’s Natural Hydration Levelimage source:

यह भी पढ़ेः आपके पसंदीदा लिप कलर खोलते है आपकी पर्सनेलिटी से जुड़े कई राज

2. उन्हें अच्छे एसपीएफ के बारे में पता होता है (They Know The Importance Of A Good SPF, Especially Up There)

एक एयर होस्टेस कभी भी एक अच्छे एसपीएफ युक्त सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना नहीं भूलती है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें कभी जमीन पर काम करना होता है तो कभी आसमान में, जहां पर सूरज की किरणें हमारी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकती हैं। इस कारण वह अक्सर अपने साथ एक सनब्लॉक लेकर चलती हैं।

They Know The Importance Of A Good SPF, Especially Up Thereimage source:

3. प्रॉडक्ट को इस्तेमाल करने की पूरी जानकारी होना (They Know Applying Products In The Correct Order IS Essential)

एयर होस्टेस के पास हर तरह के ब्यूटी प्रॉडक्ट्स होते हैं, इतना ही नहीं, उन्हें यह अच्छी तरह से पता होता है कि आखिर किस तरह से उनको इन प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करना है। वह जल्दबाजी में नहीं बल्कि आराम से मेकअप प्रोडक्ट्स रका इस्तेमाल सही ढंग से करती हैं।

They Know Applying Products In The Correct Order IS Essentialimage source:

यह भी पढ़ेः 60 की उम्र में कैसे खुद को फिट रखती हैं रेखा? जानें इस राज के बारे में

4. ड्राई शैम्पू का इस्तेमाल (They Never Settle For Just Any Dry Shampoo)

अक्सर एयर होस्टेस ड्राई शैम्पू का इस्तेमाल कर अपने बालों का ख्याल रखती हैं। ड्राई शैम्पू हमेशा ही उनके बैग में रहता है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह शैम्पू बालों को बेजान नहीं होने देता हैं और इससे बालों का लुक भी काम के दौरान बेकार नहीं लगता है।

They Never Settle For Just Any Dry Shampooimage source:

5. मेकअप प्रॉडक्ट्स के साथ कॉम्प्रमाइज ना करना (And They Don’t Compromise With Their Makeup Product’s Texture)

क्या आप जानती हैं कि एल्कोहल युक्त मेकअप प्रॉडक्ट्स आपकी त्वचा को डिहाइड्रेट करते हैं। इसलिए आपको क्रीमी टैक्चर प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करना चाहिए। इससे आपकी त्वचा को नुकसान नहीं होता है।

And They Don’t Compromise With Their Makeup Product’s Textureimage source:

जब एयर होस्टेस अपनी त्वचा का इतना ख्याल रखती हैं तो ऐसे में आप पीछे क्यों रह रहीं हैं। आप भी अच्छे कॉस्मेटिक प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल कर अपनी त्वचा का ख्याल रख सकती हैं। यही एयर होस्टेस की सुंदरता का राज है।

यह भी पढ़ेः जानें क्यों शाहरुख़ ख़ान यानि किंग ख़ान करते हैं हमारे दिलों पर राज

Share.

About Author

hellois24
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com
Youtube to Mp3