_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2017/06/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/try-this-simple-kitchen-ingredient-to-cure-acne-scars/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/contest/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/try-this-simple-kitchen-ingredient-to-cure-acne-scars/try-this-simple-kitchen-ingredient-to-cure-acne-scars-2/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/25909/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

साल 2016 के टॉप ब्राइडल ट्रेंड्स को आप भी करें ट्राई

शादी का मौसम अब आने ही वाला है, जल्द ही नवीनतम दुल्हन साल के लेटस्ट ब्राइडल ट्रेंड्स को पहनकर रॉक कर सकती हैं। हर साल की तरह भी इस साल दुल्हनों के लिए फैशन में कुछ नया आया है। मेहंदी से लेकर कॉकटेल पार्टी तक आप हर समारोह में एक नया आउटफिट कैरी कर सकती हैं। आइए आपको ऐसे ही 5 ट्रेंड के बारे में बताते हैं, जो कि आप अपनी शादी के अलग-अलग फंग्शन में पहन सकती हैं।

यह भी पढ़ेः अपनी स्किन टोन के अनुसार ऐसे चुनें ब्राइडल लहंगा

1 समकालीन गाउन
यह लुक रिसेप्शन पार्टी और कॉकटेल के लिए खास होते हैं। यह दोनों पारंपरिक और समकालीन डिजाइन के तौर पर भी पहनें जा सकते हैं। इसमें पूरी तरह से अलंकृत के साथ कढ़ाई भी की जाती है। आप इसे शरीर के प्रकार और पसंद के हिसाब से भी चुन सकती हैं। इसके अलावा आप आइसक्रीम, भुना बादाम और स्कूबा ब्लू जैसे रंगों का चयन कर इन गाउन को पहन सकती हैं।

bridal-lehenga-designs1Image Source:

2 फ्लोर लेंथ अनारकली
अनारकली काफी लंबे समय से रुझान पर है, लेकिन अभी भी यह स्टाइल हर दुल्हन के मन में होता है। यह ड्रेस हमारे पूरे लुक को बदलकर एक शाही लुक प्रदान करता हैं। इन फ्लोर लेंथ अनारकली को आप चाहें तो विभिन्न तरह के फंक्शन में भी पहन सकती हैं। आप इसे संगीत, मेहंदी, कॉकटेल आदि में भी पहन सकती हैं।

bridal-lehenga-designs2Image Source:

3 पारंपरिक रंगों को छोड़ दें
जब बात शादी की हो तो दुल्हन सामान्य रूप से एक ही रंग पहनती हैं जो कि रेड है। लेकिन बदलते समय के साथ दुल्हनें और भी अधिक प्रयोगागात्मक हो गई हैं, वह शादी में अलग-अलग रंगों को ट्राई करने से कभी नहीं घबराती हैं। वह पेस्टल से न्योन तक हर तरह के लहंगे को ट्राई कर चुकी हैं। अगर आप कलर के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहती हैं तो ऐसे में आप आसानी से अपने दुपट्टे या चोली के अलग रंग में इसे शामिल कर सकती हैं।

bridal-lehenga-designs3Image Source:

4 जैकेट चोली को ट्राई करें
भले ही यह स्टाइल थोड़ा अजीब लगे, लेकिन इस स्टाइल को हम सबने कई बार देखा है। आप इस जैकेट चोली को शादी जैसे कार्यक्रम में आसानी से पहन सकती हैं। यह आउटफिट उन दुल्हनों के लिए है जो ठंड के मौसम में गर्म रहना चाहती हैं, इसे पहनकर आप काफी स्टाइलिश दिख सकती हैं। यह जैकेट मार्किट में काफी विशाल विविधता में उपलब्ध होती हैं।

D.NO.010 Rs.25,000/-Image Source:

5 लॉन्ग चोली
लॉन्ग चोली कैरी करके आप अपनी पारंपरिक चोली को एक नया लुक दे सकती हैं। इस स्टाइल को आप शादी या किसी अन्य कार्यक्रम में कैरी कर सकती हैं। इन लॉन्ग चोली को खरीदते समय रंग का चुनाव आपको ट्रेंड के हिसाब ही करना होगा।

bridal-lehenga-designs5Image Source:
Share.

About Author

hellois67
Copyright 2015 hindi.khoobsurati.com