_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"http://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"http://hindi.khoobsurati.com/2018/02/","Post":"http://hindi.khoobsurati.com/know-more-about-the-harmful-effects-of-eating-papad/","Page":"http://hindi.khoobsurati.com/video/","Attachment":"http://hindi.khoobsurati.com/know-more-about-the-harmful-effects-of-eating-papad/papad-2/","Nav_menu_item":"http://hindi.khoobsurati.com/47864/","Custom_css":"http://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Acf":"http://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

रिलेशनशिप टिप्स- जब आपके पति को हो जाए किसी अन्य महिला से प्यार, तो अपनाएं ये टिप्स

 

आज के दौर में बहुत सी महिलाओं को इस तरह की परेशानी होती ही है कि उनके पति का अफेयर किसी अन्य महिला के साथ होता है। देखा जाएं तो आजकल ये सब आम सा भी हो गया है कि पति का किसी अन्य स्त्री के प्रति आकर्षण बढ़ गया है। ऐसे में यदि स्त्रियां समय से सचेत हो जाएं और धैर्य, समझदारी तथा विश्वास से काम लें तो वे अपने टूटते परिवार को बचा सकती हैं। आइये जानते हैं कुछ ऐसे रिलेशनशिप टिप्स जो ऐसी स्थिति में आपके टूटते परिवार को बचा सकते हैं।

रिलेशनशिप टिप्सImage source:

यह है परस्त्री आकर्षण के संकेत

1. यदि आपके पति के व्यवहार में अचानक से परिवर्तन आ गया हतो आपको यह समझ लेना चाहिए कि आपके पति के मन में भावनात्मक रुप से उथल पुथल मची हुई है। ऐसे में आप उसके मानसिक परिवर्तन का कारण प्यार से पूछें।

2. यदि किसी स्त्री का पति उससे पहले की तुलना में कम प्रेम करता है तो उसे यह समझ जाना चाहिए कि उसके प्रेम को किसी और के साथ बांटा जा रहा है।

3 .यदि पति रोजाना शाम को घर देर से वापिस आये और पूछने पर ऑफिस का कारण बताएं अथवा गुस्सा दिखाए तो भी यह इस बात का संकेत है कि वह अपनी पत्नी से दूर जा रहा है।

4. पति द्वारा अपनी हेल्थ का जरुरत से ज्यादा ध्यान रखना तथा अपनी पर्सनैलिटी की तरफ पहले से अधिक गौर करना भी इस बात का संकेत है कि आपका पति किसी अन्य स्त्री के प्रति आकर्षित हो चुका है।

5 .यदि किसी स्त्री का पति उसके मायके जानें में ज्यादा रूचि दिखाएं तथा पहले की तरह यह न कहें कि वह आपके बिना नही रह सकता है तब आप इस बात को समझ जाएं कि वह किसी अन्य स्त्री के प्रति आकर्षित है।

रिलेशनशिप टिप्सImage source:

इस प्रकार से करें समस्या को दूर

यदि किसी पत्नी को लगता है कि उसका पति किसी अन्य स्त्री के प्रति आकर्षित है तो उससे किसी प्रकार का झगड़ा न करें बल्कि उसको प्रेम से समझाने की कोशिश करें। इस बात को जानने की कोशिश करें कि आखिर आपका पति आप से किन कारणों से दूर हुआ है। आप अपनी गलतियों को समझें। जिस महिला के प्रति आपका पति आकर्षित है उसकी जानकारी निकाल कर उससे मिले तथा उसको भी समझाएं। अतः धैर्य से काम लें तथा दोनों ही पक्षों को प्रेम से समझाएं।

Share.

About Author

hellois7
Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com