_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/06/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/%e0%a4%ae%e0%a4%a6%e0%a4%b0-%e0%a4%9f%e0%a5%87%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%b8%e0%a4%be-%e0%a4%a6%e0%a5%8d%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%be-%e0%a4%ac%e0%a4%a4%e0%a4%be%e0%a4%88-%e0%a4%87%e0%a4%a8/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/?attachment_id=52181","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

हमेशा अपनी कार में रखें ये 10 ब्यूटी प्रॉडक्ट्स

कभी-कभार जब हम काम के लिए लेट हो जाती हैं, या फिर जल्दबाजी में काम के लिए निकलती हैं, तो उस समय हम अपना मेकअप नहीं कर पाती हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि आप चाहे तो देर होने के बावजूद भी मेकअप करके ऑफिस जा सकती हैं, इसके लिए आपको अपनी मेकअप की जरूरी चीजें अपनी कार में रखनी होंंगी। मान लें कि आप जल्दबाजी में ऑफिस के लिए निकल गई और फिर अचानक आपको एक फोन कॉल आता है कि आज आपको लंच डैट पर जाना है तो ऐसे में आप क्या करेंगी?

इस केस में आपकी मदद आपकी कार कर सकती है, आप अपनी कार में एक छोटा सा ग्लॉवबॉक्स रख सकती हैं। जिसमें आप अपनी जरूरतमंद ब्यूटी प्रॉडक्ट्स को रख सकती हैं। आइए जाने कि आपको अपनी कार में किन चीजों को रखना चाहिए।

यह भी पढ़ेः इन 10 ब्यूटी टिप्स से त्वचा को निखारे

1 ब्लोटिंग पेपर-
आप अपने चेहरे के अतिरिक्त ऑयल को साफ करने के लिए ब्लॉटिंग पेपर हमेशा अपनी कार में रखें।

beauty-products1Image Source:

2 हाथों के लिए क्रीम-
आप अपनी कार के ग्लॉव बॉक्स में हाथों के लिए क्रीम रख सकती हैं। आपको इस बात के बारे में नहीं पता होता है कि कब आपके हाथ रूखे और बेजान हो जाएं।

beauty-products2Image Source:

3 फेशियल मिस्ट-
अपने चेहरे को तरोताजा रखने के लिए आप फेशियल मिस्ट का इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके अलावा आप लंच डैट से पहले इस प्रॉडक्ट का इस्तेमाल कर सकती हैं।

beauty-products3Image Source:

4 मेकअप ब्रश-
मेकअप ब्रश का एक सेट आपके ग्लॉव बॉक्स में होना ही चाहिए। आपको यह बात तो पता ही नहीं होती है कि कब आपको इन चीजों की जरूरत पड़ जाए।

beauty-products4Image Source:

5 ड्राई शैम्पू-
कुछ आलसी लड़कियों के लिए ड्राई शैम्पू का इस्तेमाल करना काफी अच्छा रहता है, क्योंकि कभी कभार हमें अपने बालों को धोना होता है, लेकिन हम रोज की तरह लेट होने के कारण बालों को धो नहीं पाती हैं। इसलिए बालों को धोने के लिए आप ड्राई शैम्पू का इस्तेमाल कर सकती हैं।

beauty-products5Image Source:

6 फेशियल वाइप्स-
आप एक ऐसे फेशियल वाइप्स का चयन करें, जिनमें एल्कोहोल का इस्तेमाल ना हो। आप अपने फैले हुए काजल और लिपस्टिक को इन फेशियल वाइप्स से इस्तेमाल कर सकती हैं।

beauty-products6Image Source:

7 एक परफ्यूम की बोतल-
आप परफ्यूम की बोतल को हमेशा अपने साथ रखें, ताकि जब कभी आपको फ्रेश फिल करना हो तो ऐसे में आप इसका इस्तेमाल कर सकें।

beauty-products7Image Source:

8 नेल पैंट रिमूवर-
अगर आपने मेनिक्योर करवाया है और आप अपनी नेल पैंट को हटाना भूल गई हैं तो ऐसे में आप एक नेल पैंट रिमूवर को अपने कार में रख सकती हैं।

beauty-products8Image Source:

9 मस्कारा-
अगर आप जल्दबाजी में मस्कारा लगाना भूल गई हैं तो ऐसे में आप इसे भी अपनी कार में कैरी कर सकती हैं। मस्कारा का जरा सा इस्तेमाल आपकी आंखों के लुक में आसानी से बदलाव ला सकता है।

Maybelline Lash Sensational Luscious MascaraImage Source:

10 कॉमपेक्ट पाउडर-
आप कभी कॉमपेक्ट पाउडर का इस्तेमाल करना ना भूले। इसलिए अपनी कार में हमेशा कॉमपेक्ट पाउडर रखें।

beauty-products10Image Source:

यह भी पढ़ेः यह 7 चीजे आपके मेकअप को बना रही हैं डर्टी

hellois5

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com