ADVERTISEMENT

लिंगेरी ब्रा के 5 सुंदर डिजाइन

आज हम लड़कियों के अडंर गारमेंट के विषय में बता रहे है। जिसकी पहचान कर पाना हर लड़कियों के बस की बात नही होती। और यह पोशाक हर किसी महिला का एक महत्वपूर्ण कपड़ा होता है। जिससे उनका पूरा व्यक्तित्व उभर कर दिखाई देता है। कभी भी आप अगर गलत साइज की ब्रा धोखे से खरीद लेती है तो उसे पहनना दूभर हो जाता है। फैशन के साथ सेक्‍सी दिखना हर महिला का चाहत होती है। इसके लिए जरूरी है अच्छी क्वालिटी की ब्रा खरीदें,ताकि किसी भी ड्रेस को पहनने से हमारे शरीर का हर हिस्सा उभर कर लोगों को आकर्षित करता हुआ दिखे। आपकी ब्रा इस प्रकार की होनी चाहिये जो हर कपड़ों पर अपना सही लुक प्रदान करे। क्योंकि कभी आपको टी-शर्ट पहननी होती है लेकिन टीशर्ट पहनने के लिए अंदर टी-शर्ट ब्रा नहीं होती है। या फिर बैकलेस ब्‍लाउज पहनना होता है लेकिन बैकलेस या ट्रांसपैंरेट ब्रा नहीं होती है। ऐसे में आपकी ड्रेस का लुक सही नहीं आ पाता है और न ही आप कम्‍फर्ट महसूस करती हैं।

आज-हम-लड़कियों-के-अडंर-गारमेंट-के-विषय-में-बता-रहेImage Source: https://www.royce-lingerie.co.uk/

आज हम आपको लिंगेरी में कई प्रकार के डिजाइन और स्‍टाइल की ब्रा के बारे में बता रहे है। जिन्हें बहुत सारे फेब्रिक के साथ तैयार किया जाता है। पॉलिस्‍टर, साटिन, लाइक्रा, नाइलॉन, लैस और न जाने किस किस तरह के कपड़ों से इनकी डिजाइन को तैयार किया जाता है। जिसे देखते ही आपका मन इस तरह की ब्रा को खरीदने का होने लगता है।

आज-हम-आपको-लिंगेरी-में-कई-प्रकार-के-डिजाइन-औरImage Source: https://kannada.boldsky.com/

यहां आपको ऐसी ही कुछ 5 प्रकार की ब्रा के बारे में बता रहे है जिन्‍हें आप हर कपड़े के साथ पहन सकती है।

1.लैस ब्रा: आपके फिगर की सुदंरता को चार चांद लगाने वाली लेस वाली ब्रा का ट्रेंड इन दिनों काफी बढ़ता हुआ देखा जा रहा है। यह ब्रा काफी सुंदर लुक देती है। इसके पहनने से आपके पार्टनर में यौन इच्छा प्रबल होती हैं। यह काफी सेक्सी लुक देती है। इसके पहनने के बाद अंदर से ही अच्छी फिलिग्स उभरने लगती है। इसमें फेमि‍नाइन और चिक होती हैं। यदि आप अपने हनीमून की पैकिंग कर रही है। तो जाने से पहले इस ब्रा को पैकिंग में अवश्य रूप से रखें।

लैस-ब्राImage Source: https://cdn.shopify.com/

2. सॉटिन ब्रा: इस तरह की ब्रा से आपका लुक काफी अच्छा दिख सकता है। यह काफी स्‍टाइलिश लिंगेरी होती है। सॉटिन ब्रा के साथ आप टी-शर्ट या व्‍हाइट शर्ट पर पहन सकती हैं। इसको पहनने के बाद से आपको रॉयल फीलिंग आती है। इसको पहनने के बाद आपको कानफिडेंस सा फील होगा।

सॉटिन-ब्राImage Source: https://www.aapkisaheli.com/

3. टी-शर्ट ब्रा: यह लड़कियों के लिए सबसे अच्छी ब्रा मानी गई है। इन सभी ब्रा में टी-शर्ट ब्रा सबसे सही ब्रा बताई गई है। क्योंकि इसके पहनने से कपड़े पर किसी भी प्रकार के कोई खराब आकार नहीं बनता है और न ही इस ब्रा को पहनने से शर्मसार होना पड़ेगा।

टी-शर्ट-ब्राImage Source: https://www.gorgeautiful.com/

4. रेसर बैक ब्रा: पार्टी हो या कोई भी बड़ा कार्यक्रम उसके लिए रेसर बैक ब्रा सबसे अच्छी होती है। क्योकि आप जो भी वेस्टर्न ड्रेस पहनती है। उसके लिए यह काफी आरामदायक होने के साथ काफी अच्छा लुक प्रदान करती है। और इसके अलावा आप किसी भी प्रकार की स्टाइलिश कपड़े या गाउन के साथ इस ब्रा को पहन सकती है।

रेसर-बैक-ब्राImage Source: https://cdn.fashiola.co.uk/

5. बैनड्यू ब्रा: यह काफी आरामदायक और फिगर का सुंदर लुक प्रदान करने वाली ब्रा होती है। इसे आप ट्यूब ड्रेस या टी-शर्ट के साथ भी पहन सकती है। किसी भी प्रकार की पार्टी, कॉकटेल पार्टी हो या डिनर इसमें आपका लुक काफी अच्छा दिखेगा हर किसी सेक्‍सी ड्रेस के साथ यही ब्रा चलती है

बैनड्यू-ब्राImage Source: https://media.agnes.ru/

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.