ADVERTISEMENT

टीवी के इन 7 शादीशुदा कालाकारों पर मरती हैं हजारो लड़कियां

टीवी पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरने वाले सीरियल की एक्ट्रेस आज लोगों को पसंद बनती जा रही है। पर जब फैन इन खूबसूरत एकट्रेस के साथ किसी के डेट के किस्से सुनते हैं तो सभी के दिल चकनाचूर हो जाते है। इसी तरह से टीवी पर दिखने वाले एक्टर भी लड़कियों के दिलों की धड़कन बनते जा रहें हैं पर क्या आप जानना चाहेगें कि दिल की धड़कन बनने वाले ये सुंदर एक्टर अभी सिंगल है या फिर शादीशुदा? आइए आज खूबसूरती डॉट कॉम इनके छिपे राज के बारे में बता रहा हैं। तो जानें टीवी में छाये रहने वाले 7 मशहूर अभिनेताओं की शादी के बारे में…

handsome-indian-tv-actors1Image Source:

यह भी पढ़ेः- इन टीवी ऐक्ट्रेस का आपने नहीं देखा होगा सेक्सी अवतार

1. सलमान यूसुफ खान
सलमान यूसुफ खान वो हॉट एक्टर है जिन को देख लड़कियों का दिल धड़कता है। लेकिन जिस दिन इनकी शादी के विषय में लड़कियों को पता चला उस दिन सभी का दिल चकनाचूर हो गया । जी हां, इन्होनें अपनी दस साल पुरानी गर्लफ्रेंड फैजा हरमैन से विवाह रचाकर सभी लड़कियों के दिलों को चकनाचूर कर दिया। इन्होनें 2013 में Faiza Haramain के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम हमदान है।

handsome-indian-tv-actors2Image Source:

2.रूसलान मुमताज
‘मेरा पहला-पहला प्यार’ इस फिल्म को लोग कैसे भूल सकते है। इसमें काम करने वाला खूबसूरत एक्टर कि सुंदर आखें लड़कियों को खूब पसंद आती थी। इनकी खूबसूरत मुस्कान को देख लड़कियां डूब मरने को तैयार रहती थी। लेकिन इन्होंने खूबसूरत लड़की निराली मेहता से शादी कर ली। निराली मेहता से उनकी मुलाकात एक डांस शो के दौरान हुई थी। तभी से इन्हें उनसे पहली ही नजर में प्यार हो गया था। जिसके बाद इस जोड़ी ने 2014 में शादी कर ली।

handsome-indian-tv-actors3Image Source:

3. वरुण कपूर
वरुण कपूर एक मनमोहक चॉकलेटी चेहरे वाले एक्टर हैं, इनके सौंदर्य को देख लड़कियां मर मिटती हैं। वरूण कपूर नाम के इस आकर्षक हीरों ने कई टीवी शो में काम करके अपनी खास जगह बना ली है। अभी हाल ही में आ रहें सीरियल स्वारिगिनी पर भी इन्होंने खास छाप छोड़ी थी। जिसमें वो अपने अभिनय से काफी सराहे भी गए थे, पर सबके दिल पर खास जगह बनाने वाले इस हीरों ने सभी लड़कियों का दिल तोड़कर अपनी प्रेमिका रही ध्यानमोहन से विवाह रचा लिया है। 2013 में ध्यानमोहन से शादी कर अब वरूण वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे है।

handsome-indian-tv-actors4Image Source:

4. कानन मल्होत्रा
भारतीय टीवी शों में कानन मल्होत्रा ने अपने आकर्षण की एक अलग छाप बनायी है। ये जितने खूबसूरत हैं उतना ही इनका अभिनय अपनी अलग छाप छोड़ता है। कानन मल्होत्रा ने दिल्ली में रहने वाली एक इंटीरियर डिजाइनर अकांक्षा ढींगरा से साल 2014 में शादी की थी। यह उनकी अरेंज मेरिज थी। ,

handsome-indian-tv-actors5Image Source:

यह भी पढ़ेः- छोटे पर्दे की 10 खूबसूरत हसिनाएं

5. आदित्य रेडीज
आपको सीरियल ‘ना आना इस देश मेरी लाडो” में सिया-राघव की जोड़ी तो काफी पसंद आई थी, पर क्या आप जानती हैं कि इस सीरियल में लिड रोल में रहें ये दोनों कलाकार ने इस बंधन को सेट के बाहर भी बनाए रखने के लिए एक दूसरे से विवाह कर लिया। जी हां, सिया-राघव की जोड़ी के रूप में जानें जाने वाले ये सह-कलाकार आदित्य रेडीज़ और नताशा शर्मा ने 2012 में शादी कर ली।

handsome-indian-tv-actors6Image Source:

6. साहिल मेहता
काफी दिनों तक हर किसी की जुबान पर बना रहा चर्चित टीवी शो “सुहानी सी एक लड़की” का युवराज बिड़ला, जिसनें अपनी खास छवि से लोगों का दिल जीत लिया। इन्होंने लंबे समय से प्रेमिका रहीं क्रिएटिव डायरेक्टर ईशा दानेत के साथ सात फेरे ले लिए हैं। दोनों की मुलाकात साहिल लव एक्सप्रेस के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों की नजदीकियां काफी सालों तक चलने के बाद वो अब एक दूसरे के हो चुके है।

handsome-indian-tv-actors7Image Source:

यह भी पढ़ेः- सात फेरों से दूर है ये सेलेब्स

7. नकुल मेहता
इश्कबाज शिवाय की इशकबाजी जो काफी लंबे समय से चली रही थी, आखिर अब वो भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं, हम यहां बात कर रहें है नकुल मेहता कि जिनके बारे में क्या आप जानते है कि ये पृथ्वीराज चौहान के एक शाही वंशज है। नकुल मेहता ने जानकी पारेख के साथ साल 2012 में शादी कर ली है।

handsome-indian-tv-actors8Image Source:

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.