_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/06/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/if-you-are-also-bothered-with-the-fat-on-your-feet-post-pregnancy-then-use-these-tips/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/if-you-planning-to-visit-mathura-this-holiday-season-then-dont-forget-to-visit-these-places/travel-1-3/","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

बिग बॉस में पहुंचेंगे अक्षय कुमार

आने वाले दिनों में बिग बॉस सीजन 9 के घर पर कुछ बदलाव दिखाई देने वाला है। यह दिलचस्प बदलाव दर्शकों को भी बेहद पसंद आएगा। इस बदलाव से बिग बॉस के घर में रहने वाले प्रतिभागियों को भी आश्चर्य का अनुभव होगा। दरअसल कुछ एपिसोड के बाद बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ ही आपको बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे। सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी फिल्मों में दर्शकों ने खूब पसंद की है।

akshy-salmanImage Source:Image Source:http://datastore05.rediff.com/

बिग बॉस सीजन 9 में अभी तक कई बड़ी फिल्मों के प्रमोशन हो चुके हैं। इस बार आपको बिग बॉस में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार देखने को मिलेंगे। अक्षय कुमार बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ इसे को-होस्ट करने पहुंचने वाले हैं। अक्षय कुमार अपनी अगामी फिल्म एयरलिफ्ट के प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस के घर पर आ रहे हैं। इस फिल्म को अगले वर्ष 22 जनवरी को रिलीज किया जाना तय किया गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ निमरत कौर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इससे पहले सलमान खान और अक्षय कुमार फिल्म मुझसे शादी करोगी में साथ साथ दिखाई दिए थे। इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अक्षय इससे पहले रियलिटी गेम शो खतरों के खिलाड़ी में होस्ट की भूमिका निभा चुके हैं। अब अक्षय ने अपनी फिल्म एयरलिफ्ट के प्रमोशन के लिए अपने पुराने दोस्त के शो की दोबारा मदद ली है।

About Author

"जिंदगी कितनी खुबसूरत है ये देखने के लिए हमें ज्यादा दूर जाने की जरुरत नहीं है, जहाँ हम अपनी आंखे खोल ले वहीँ हम इसे देख सकते है ।"

hellois54

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com