ADVERTISEMENT

वो अभिनेत्रियां, जिन्होनें कि दूसरों के पतियों से शादी

पैसो के चकाचौधं से भरी बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया में लोग अपनी किस्मत अजमाने जाते है जहां एक रात में ही सितारे बुलदियों की सीमा को पार कर जाते है। और इसी रंगबिरंगी आलीशान रंगों की दुनिया में खो जाते है। बैसे तो इस रंगीन दुनिया में जितना पैसा है उतनी इज्जत का कोई महत्व नहीं होता। यहां इज्जत को सबसे कम महत्व दिया जाता है। इसलिये तो शादी के अनमोल बंधनो को भी वहां पैसो में तौल कर जल्द बाधंकर तोड़ भी दिये जाते है। आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने शादीशुदा इंसान से ही शादी कर अपना घर बसा लिया। और दूसरे नं की पत्नि बन शान की जिंदगी जी रही है।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु

सांवली सलोनी सी बिपाशा बासु ने बॉलिवुड की रंगीन दुनिया में जितना रंग बिखेरा है उससे कही ज्यादा उन्होने लव लाइफ में सुर्ख़ियों बटोरी हैं। भले ही उनके नाम कई एक्टर्स से जुड़े रहे लेकिन सभी का दिल तोड़ते हुए आखिरकार उन्होनें टीवी के लोकप्रिय स्टार एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ 2016 में 30 अप्रैल में शादी कर एक सूत्र में बंध गई। इससे पहले करण सिंह ग्रोवर जेनिफर विंगेट के पति रह चुके हैं। खूबसूरती की बात करें तो जेनिफर विंगेट बिपाशा बसु से काफी ज्यादा सुंदर है। जेनिफर को उसकी खूबसूरती के लिए लाखों लोग पसंद करते हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

अपने समय की सुपरस्टार रही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को कौन नही जानता है। उनकी खूबसूरती के तो लोग आज भी दिवाने है। और इसी खूबसूरत से दिखने वाले चेहरे ने भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अपनी जिंदगी में कैद कर लिया। शिल्पा का जब राज कुंद्रा से अफेयर हुआ था, तब वह शादीशुदा थे। परंतु शिल्पा को पाने के लिए राज ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था।

विद्या बालन

विद्या बालन

विद्या बालन को बॉलीवुड बोल्ड अभिनेत्रियों के रूप में जाना जाता है। फिल्मों में उनकी एक्टिंग जितनी ज्यादा दमदार रही है। जीवन में भी उन्होनें दमदार प्रदर्शन हासिल कर अपना घर बसाने में कामयाबी हासिल की है। विद्या बालन ने 2012 में 14 दिसंबर के दिन सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी। सिद्धार्थ रॉय कपूर इस शादी से पहले भी दो शादी हो तोड़ चुके थे। विद्या बालन ने फिर भी उससे शादी की थी।

रवीना टंडन

रवीना टंडन

अपने जमाने की सुपरस्टार अभिनेत्रीयों में से एक रवीना टंडन की खूबसूरत अदाओं की सराहना तो हर कोई करता है। लेकिन शादी के बारें में बात करें तो इस बात को आज तक कोई हजम नही कर पाया है। रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थदानी से शादी क्यो कि? जो पहले से ही शादीशुदा थे। रवीना टंडन से शादी के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी नताशा को तलाक दिया था।

श्रीदेवी

श्रीदेवी

बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाने बाली श्रीदेवी अब इस दुनिया में नही है लेकिन फिल्मों में उनकी प्रतिभा को कोई भुला नही पायेगा। वो जितनी ज्यादा सुंदर थी उतना ज्यादा उनका अभिनय लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना लेता था। तभी तो वो बोनी कपूर की हमसफर बन उन्होनें अपनी जिंदगी उनके नाम  कर दी थी। जिस दौरान श्रीदेवी नें फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी की थी वो खुद ही शादीशुदा इंसान थें लेकिन इनसे शादी करने के बाद बोनी कपूर में अपनी पहली पत्नि को तलाक दे दिया था जिससे बोनी कपूर की मां के साथ उनका बेटा अर्जून कपूर कभी खुश नही था।

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.