ADVERTISEMENT

बॉलीवुड के वो टॉप सितारें जो अपने भाई बहनों के लिये दे सकते है अपनी जान..जानें इन सितारों के बारें में..

बॉलीवुड के रंगीन पर्दे में आपने कई बड़ी फिल्मों में भाई बहन के असीम प्यार की कहानी के बारें में जरूर देखा व सुना होगा। जहां एक भाई अपने दूसरें भाई या बहन के लिये जान देने को भी तैयार हो जाता है। पर ऐसी सच्चाई को आप रियल लाइफ में भी देख सकते है बॉलीविड के ये टॉप सितारे पर्दे के पीछे ही बल्कि अपनी रियल जिंदगी में भी अपने भाई-बहनों को बेहद प्यार करते है। जिनके बीच की शानदार बॉन्डिंग भी कई जगह आपको देखने को भी मिली होगी। फिर चाहे इंस्टाग्राम पर साथ में फोटो शेयर करना हो, या फिर किसी खास मौके पर कोई स्पेशल नोट लिखना हो, सोशल मीडिया पर ये आए दिन ये अपने प्यार और एक दूसरे के प्रति लगाव को ये लोग जाहिर करते रहते है।

बॉलीवुड

इसी तरह की जोड़ी में से एक है रणधीर और ऋषि कपूर। इनके बीच का प्यार हमेशा की तरह एक बार फिर उस समय देखने को मिला जब अपने बीमार भाई ऋषि कपूर को देखने के लिए रणधीर न्यू वॉर्क गए। वहां वो करीब तीन हफ्तों तक अपने भाई के साथ रहकर अपना पूरा वक्त देंने लगें। ऐसा प्यार हर भाईयों के बीच में होना चाहिए। आज हम यहां सिर्फ रणधीर-ऋषि नहीं, बल्कि बॉलीवुड में कई और भी ऐसी हस्तियां मौजूद है जो भाईयों के  प्यार और बॉन्डिंग के लिए जाने जाती हैं। जानें उनके बारें में..

अर्जुन और अंशुला कपूर

अर्जुन और अंशुला कपूर

अर्जुन कपूर और अंशुला इन दोनों भाई-बहन के प्यार को तो आप लोग भी अच्छी तरह से जान गए होगे। ‘कॉफी विद करण’ के शो में जब करण ने अर्जुन से सवाल किया कि यदि आप 20 साल बाद कोमा से बाहर निकलेंगे तो सबसे पहले किसे देखना पसंद करेगें। इसके जवाब में अर्जुन ने कहा कि वो सबसे पहले अंशुला को पूछेगें कि वो कहां है? इस जवाब से ये साफ पता चलता है कि अर्जुन अपनी बहन से कितना प्यार करते हैं।

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर

शाहिद कपूर का प्यार अपने भाई के प्रति उस दौरान देखने को मिलता है जब वो आए दिन अपने इंटरव्यू में ईशान को लेकर बातें करते हैं। जिससे साफ पता चलता है कि वो एक केयरिंग भाई है। वो हमेशा अपने भाई को पूरी तरह से प्रोटेक्ट करते है।

सोनम और रिहा कपूर

सोनम और रिहा कपूर

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को तो सब जानते है पर उनकी दूसरी बेटी रिहा के बारें में काफी कम लोग ही जानते होगें। पर्दे के पीछे अपनी बहन को हर समय सपोर्ट करने वाली रिहा का सोनम के कई स्टाइलिस्ट लुक के पीछे हमेशा अहम रोल रहा है। ये दोनो बहनें रियल लाइफ में एक दूसरे के प्रति काफी करीब है। दोनों ने साथ में एक क्लोदिंग लाइन शुरू किया है जिसका नाम है ‘रिहासन’। इतना ही नहीं, अभी रिहा की आई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी सोनम काम कर चुकी हैं। कई चैट शो में सोनम बता चुकी हैं कि वो रिहा के कितने करीब हैं और उनके बीच की बॉन्डिंग लाजवाब है।

जाह्नवी और खुशी कपूर

जाह्नवी और खुशी कपूर

बोनी कपूर और श्रीदेवी की दोनों बेटियों के बीच भी काफी प्यार देखने को मिला है। आए दिन ये दोनों अपने तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। मां श्रीदेवी के जाने के बाद जाह्नवी एक बड़ी बहन के रूप में खुशी का पूरा ख्याल रखती हैं। इन तस्वीरों में उनके बीच का प्यार आपको साफ नजर आ जाएगा।

करीना और करिश्मा कपूर

करीना और करिश्मा कपूर

रणधीर और ऋषि कपूर की तरह ही इन कपूर बहनों में भी एक दूसरे के प्रति काफी प्यार है। ये दोनों कई मौकों पर एक साथ आपको नजर आ जाएंगी। ये साथ में कई जगहों पर पार्टी ,डिनर डेट, और हॉलीडे एंजॉय करते हुये आपको नजर आ चुकी है।

सारा अली और इब्राहिम खान

सारा अली और इब्राहिम खान

हाल ही में सारा ने इब्राहिम खान के बर्थडे पर एक क्यूट फोटो शेयर की थी। इसमें इब्राहिम उन्हें गोद में उठाया है। इसके कैप्शन में सारा ने बर्थडे विश करते हुए इब्राहिम को बेस्ट ब्रदर कहा था। इन दोनों की क्यूट शरारतें देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा।

रणवीर और रिद्धिमा कपूर

रणवीर और रिद्धिमा कपूर

रणवीर कपूर को एक बेहतरीन एक्टर के तौर पर हम सभी जानते हैं, पर क्या आप ये जानते है कि वे एक अच्छे एक्टर होने के साथ काफी अच्छे भाई भी हैं। ये अपनी बहन रिद्धिमा के काफी करीब हैं। अपने एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने बताया था कि बचपन में वो और रणवीर एक ही रूम शेयर करते थे। वो दोनों काफी क्लोज हैं।

शिल्पा और शमिता शेट्टी

शिल्पा और शमिता शेट्टी

90 वें दशक की शिल्पा शेट्टी ने कई हिट फिल्मों से सभी के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई है उसी तरह से अपनी रियल लाइफ में सबसे अच्छी बहन साबित हुई है। जितनी उडान से वो कामयाबी की ऊंची उड़ान भर रही है  उतना ही उनकी बहन शमिता का फिल्मी करियर अच्छा नहीं रहा है । लेकिन इन दोनों बहनों का स्टाइल हमेशा तारीफ के काबिल रहा है। सिर्फ स्टाइल नहीं, इनके बीच की बॉन्डिंग भी लाजवाब है। शिल्पा अक्सर शमिता के साथ वक्त बिताते नजर आ जाएंगी।

सलमान, अरबाज और सोहेल खान

सलमान, अरबाज और सोहेल खान

खान ब्रदर के बीच का प्यार आपको हर जगह देखने को मिल सकता है। सलमान अपने दोनों भाईयों से साथ अपनी बहन अर्पिता को भी काफी प्यार करते हैं। ये तीनों भाई बहन आपको कई मौके पर साथ नजर आ जाएंगे। हालांकि, सलमान की तरह बाकी दो भाईयों का फिल्मी करियर कामयाब नहीं रहा है। सलमान अपनी फिल्म में भी अपने भाईयों का साथ नहीं छोड़ते हैं और भाईजान के साथ आप इन दोनों की बतौर सपोर्टिंग एळशक्टर या डायरेक्टर के रूप में काम करते देख सकते हैं।

मलाइका और अमृता अरोड़ा

मलाइका और अमृता अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की बात करें,तो यह भी एक बड़ी बहन के रूप में अपनी छोटी बहन अमृता के सपोर्ट में हमेशा खड़ी रही हैं। ये एक दूसरे को कई मौकों पर सपोर्ट करती नजर आ जाएंगी।

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.