_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/06/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/these-signs-shows-that-your-kid-have-germs-in-their-stomach/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/these-signs-shows-that-your-kid-have-germs-in-their-stomach/worm-5/","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

‘बो’ है नया फैशन स्टेटमेंट

फैशन की दुनिया नें ‘बो’ ने अपनी एक नई जगह बना ली हैं, ‘बो’ को कैरी करने से लड़कियों में सेक्सी-बोल्ड लुक आता हैं और आप भीड़ से थोड़ा हटकर दिखती हैं। इन दिनों ‘बो’ फीमेल फैशन का हिस्सा बन चुकी हैं, इसे हर कोई कैरी करके स्टाइलिश दिखना चाहता हैं। ‘बो’ का फैशन कपड़ो, फुटवियर से लेकर हेयर स्टाइल तक में आपको देखने को मिल जाएगा। जब इतना कुछ इसके साथ जुड़ा हैं तो क्यों न आप भी इसे अपने स्टाइल में शामिल कर लें। तो जानें आप किस तरह और किसके साथ  ‘बो’ को वियर कर सकती हैं |

फैशन की दुनिया नें ‘बो’ ने अपनी एक नई जगह बImage Source: https://default.secure.media.ipcdigital.co.uk/

1. ‘बो’ इतनी आकर्षित होती हैं कि अगर आपकी ड्रैस में ये अटैच हैं तो आपको कुछ करने की जरूरत नहीं हैं। अगर आपकी ड्रैस में ‘बो’ नहीं हैं तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि इसे बनाना भी बेहद आसान हैं। अगर आप कोई ऐसी ड्रेस पहन रही हैं जिसके साथ आप स्टोल कैरी करने वाली हैं ऐसे में आप स्टोल की मदद से नॉट बनाकर ‘बो’ गले में डाल सकती हैं। अगर हम साड़ी की बात करें तो आप ब्लाउज के पीछे भी बनवा सकती हैं। ‘बो’ आपके नॉर्मल टॉप पर बना हुआ भी अच्छा लगता हैं, ये आपको बहुत क्लासी लुक देता हैं।

बो’ इतनी आकर्षित होती हैं कि अगरImage Source: http://fashionjackson.com/

2. ‘बो’ का जलवा सिर्फ कपड़ों तक ही सिमित नहीं है इसे लड़किया एक्सेसरीज के रूप में भी पसंद कर रही हैं । ‘बो’ नेकलेस और लॉग चेन के रूप में काफी लोकप्रिय हैं, इसे पहनकर लड़कियों की लुक ही बदल जाती हैं। एक्सेसरीज में आजकल लड़किया हेयर बैंड, स्टड , रिंग, हेयर क्लिप पसंद कर रही हैं।

‘बो’ का जलवा सिर्फ कपड़ों तक

 

3. ‘बो’ आपके फुटवियर्स में भी जान डालता हैं, फुटवियर्स में अटैच ‘बो’ को आप शादी, पार्टी और कई सारे समारोह में पहन सकती हैं। इसे पहनकर आप भीड़ से हटकर दिखाई देंगी।

बो’ आपके फुटवियर्स में भी

 

4. आजकल ‘बो’ का जादू हेयर स्टाइल में भी देखने को मिलता हैं, ‘बो’ के रूप में जूड़ा और पोनीटेल बनाया जाता हैं। बो स्टाइल में आप जूड़ा बनाकर पार्टी में जा सकती हैं और पोनीटेल आपके लुक को बढ़ाती हैं। लेकिन आपको एक बात ध्यान में रखना चाहिए कि बो का स्टाइल ओवर ना हो जाए। एक बार में एक या ज्यादा से ज्यादा दो बो कैरी करेंगी तो ही अच्छा लगेगा, ज्याद करने से आपका स्टाइल खराब हो जाएगा।

- आजकल ‘बो’ का जादू हेयर स्टाइल

hellois26

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com