ADVERTISEMENT

बॉलीवुड के यह सुपरहिट खान सही मायनों में हैं इश्कजादे

मुंबई शहर सचमुच सपनों का शहर है। आपने अक्सर फिल्मों में यह देखा होगा कि एक अमीर आदमी एक गरीब लड़की से समाज के खिलाफ जाकर शादी कर लेता है। ठीक ऐसा ही हमारे बॉलीवुड के सुपरहिट खान ने भी किया। बॉलीवुड के कुछ खान कालाकारों की लव स्टोरी आपको हैरान कर सकती है। आप उन्हें रियल लाइफ के इश्कजादे भी कहें तो गलत नहीं होगा। बॉलीवुड के इन कलाकारों ने हिंदू लड़कियों से शादी की और आज वह अपना जीवन उनके साथ खुशहाल तरीके से बिता रहें हैं।

आइए आपको हम कुछ ऐसे ही बॉलीवुड के खान्स और उनकी हिंदू पत्नियों के बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड के इन स्टार भाई-बहन की शक्ल करती हैं एक दूसरे से काफी मैच

1. शाहरूख खान (Shah Rukh Khan)

बॉलीवुड के यह खान या यूं कहें कि किंग खान इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी लव स्टोरी सचमुच किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। शाहरूख ने 90 के दशक में गौरी को प्रपोज किया और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। गौरी के घरवाले इस फैसले के खिलाफ थे, लेकिन बाद में वह मान गए और अब यह कपल 3 बच्चों के माता-पिता हैं।

2. आमिर खान (Aamir Khan)

View this post on Instagram

#AamirKhan #KiranRao cute pic #Dhoom3

A post shared by Aamir Khan (@aamirkhanworldwidefc) on

मिस्टर परफेक्शानिस्ट यानि आमिर खान का फिल्मों के प्रति प्यार ने किरण राव को उनका दीवाना बना दिया। किरण राव आमिर की दूसरी पत्नी हैं और दोनों अब आजाद नाम के एक बच्चे के माता-पिता भी है।

यह भी पढ़ेः बॉलीवुड के फेमस सिंगर्स की ये बीवियां भी अपनी स्टाइल के लिए हैं फेमस

3. सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

View this post on Instagram

#selfi ??

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

बॉलीवुड का यह खान एक शाही परिवार से ताल्लुक रखते हैं। सैफ अली खान ने कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर से शादी करने का फैसला लिया। आज दोनों के बीच इतना प्यार है कि हर कोई इन दोनों के प्यार का उदाहरण दिया करते हैं।

4. सोहेल खान (Sohail Khan)

बॉलीवुड का इस खान ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भागकर शादी की थी। जी हां, सोहेल और सीमा दोनों ने अपने घर से भागकर शादी की। यह दोनों सचमुच इश्कजादे हैं।

यह भी पढ़ेः इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को अपने स्ट्रेच मार्क्स दिखाने में नहीं होती कोई झिझक

5. जायद खान (Zayed Khan)

बॉलीवुड के इस खान को अपने बचपन की दोस्त में जीवनसाथी का रूप दिखा। जायद और मलाइका बचपन के दोस्त है। जब मलाइका के माता-पिता उनके लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे, तो जायद उनके सामने मलाइका से शादी करने का निर्णय रखा।

6. अरबाज खान (Arbaaz Khan)

अपने भाई सोहेल खान की तरह ही अरबाज खान ने भी एक हिदूं लड़की यानि कि मलाइका अरोड़ा खान से चर्च में शादी की। मगर शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने 2017 में अलग होने का फैसला कर लिया। लेकिन तलाक होने के बाद भी यह दोनों आज भी एक दूसरे की तरह मिलते हैं।

यह भी पढ़ेः विदेश में जन्मीं इन हसीनाओं ने मचाया बॉलीवुड में धमाल

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.