विराट और अनुष्का की शादी बीते दिनों इटली की टस्कनी सिटी में हुई थी, जिसके बाद ये कपल एक दूसरे के साथ स्पैशल पलों को बिताने के लिए हनीमून पर था। अब वहां से वापिस आते ही अनुष्का शर्मा की ओर से दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन कराया गया।

अपनी शादी की ही तरह अपनी रिसेप्शन में भी इस कपल ने सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किए गए शानदार कपड़ों में ग्रैंड एंट्री की। रिसेप्शन के लिए विराट कोहली ने काले रंग की बंधगला शेरवानी और एक कश्मीरी पश्मीना शाल पहना था। जबकि, अनुष्का शर्मा एक पारंपरिक बनारसी साड़ी के साथ चोकर नेकलेस पहने थी जो कि सब्यसाची द्वारा ही डिजाइन किया गया था।

यह भी पढ़ें – यदि आप भी गाउन पहनना चाहती है तो लें इन अभिनेत्रियों से प्रेरणा

इस अवसर पर उपस्थित कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी थे जिन्होंने इस कपल के पर्सनल निमंत्रण पर इस पार्टी में शिरकत की। इस पार्टी की शोभा में चार चाँद लगाने के लिए पंजाब के लेजेंडरी फोक सिंगर गुरदास मान को बुलाया गया था, जिन्होंने स्वागत समारोह में अपनी अद्भुत गायकी के जलवे बिखेरे।

यह भी पढ़ें – एक्टिंग के अलावा भी कुछ आम सी ख्वाहिशें रखते हैं बॉलीवुड के ये फ़िल्मी सितारे

आइये अब इन तस्वीरों के जरिए हम भी विराट अनुष्का के इन स्पैशल पलों से जुड़ते है।

https://www.instagram.com/p/Bc_cWqtl6cZ/

https://www.instagram.com/p/Bc-Za-CD-U0/

रिसेप्शन के लिए कुछ और चित्र और वीडियों :

View this post on Instagram

Couple Goals 😍

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

https://www.instagram.com/p/Bc_jZoDhbsO/

अब, इन शानदर स्वागत चित्रों को देखने के बाद हम अब एक और रिसेप्शन का इंतजार कर रहे हैं जो 26 दिसंबर, 2017 को मुंबई में आयोजित की जाएगी।

यह भी पढ़ें – ऐश्वर्या ने रिपीट की सास की साड़ी, सास के साथ ऐसे हैं बॉलीवुड की बहुओं के रिश्ते