_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/08/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/the-fitness-mantra-of-sania-mirza-during-pregnancy/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/the-fitness-mantra-of-sania-mirza-during-pregnancy/sania-mirza-2/","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url"}}_ap_ufee

स्ट्रेट हेयर – अपने बालों को इस प्रकार खुद ही करें स्ट्रेट

आज के समय में महिलायों व लड़कियों को अपने बालों को स्ट्रेट कराने में काफी पैसा खर्च करने पड़ते हैं। देखा जाएं तो आज महिलाओं में बालों को स्ट्रेट कराने का एक फैशन सा चल पड़ा है। कई लड़कियों के बाल ज्यादा घुंघराले होते हैं जिसकी वजह से वे न तो कोई हेयर स्टाइल बना सकती हैं और न ही उनके बालों पर कोई हेयर स्टाइल अच्छा लगता है। इस प्रकार की समस्या वाली लड़कियों स्ट्रेट हेयर करने जरुरी हो जाते है इसलिए हम आपके लिए आज ऐसी विधि लाएं है जिससे आप अपने घर पर ही आसानी से अपने बालों को स्ट्रेट कर सकती हैं। इस प्रकार से आप अपने पैसे तथा समय दोनों को आसानी से बचा सकती हैं तो आइये जानते हैं इस विधि के बारे में।

इसे भी पढ़ें – हेयर स्ट्रेटनर का प्रयोग करते समय इन बातों का ध्यान रखना जरुरी

इस तरह घर पर पाएं स्ट्रेट हेयर

इस तरह घर पर पाएं स्ट्रेट हेयरImage source:

सबसे पहले सामग्री के रूप में आपको एक चम्मच रीठा पाऊडर, एक इवीऑन कैप्सूल तथा 2 अंडों की जर्दी चाहिए होती है।  

इसे भी पढ़ें – इस प्राकृतिक तरीके से बिना साइट इफैक्ट करें अपने बालों को स्ट्रेट

विधि

सबसे पहल आप एक कटोरी में दोनों अंडों की जर्दी को निकाल लें। इसके बाद आप इसमें महज एक चम्मच रीठा पाऊडर डाल दें जो आपको मेडिकल की दूकान पर आसानी से मिल जायेगा। अब इसमें आप एक इवीऑन कैप्सूल को खोल कर डाल दें। इसके बाद चम्मच की सहायता इन सभी चीजों को अच्छे से मिला लें तथा अपने बालों पर शैंपू की तरह अप्लाई करें। इस विधि को अपना कर आप अपने बालों को घर पर ही सीधा कर स्ट्रेट हेयर पा सकती हैं।

hellois59

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com