ADVERTISEMENT

विवाह के बाद किस तरह से बनाएं अपने पति को रोमांटिक

पति पत्नि के बीच का प्यार काफी गहरा होता है लेकिन विवाह के पश्चात रोजमर्रा के कामों से व्यस्त होने के कारण एक समय ऐसा आता है कि जब पति-पत्नि में रोंमांस धीरे-धीरे खत्म होने लगता है। और यह खास तौर पर पतियों के साथ होता हैं उन्हे अपना जीवन बोर लगने लगता है ऐसे में अगर पत्नियां अपने वैवाहिक जीवन में कुछ नया बदलाव लाना चाहती हैं तो अपने पति से फ्लर्ट कर सकती हैं तो चलिए हम बताते हैं कि आपको अपने पति से फ्लर्ट करने के खास तरीकों के बारें में..

उसके लिए तैयार हों

उसके लिए तैयार हों

शादी के बाद जैसे जैसे समय बीतता है बैसे-बैसे आप भी पुरानें अंदाज में जीने लगती है। घऱ की व्यस्तता के कारण अपने आप पर बिल्कुल भी ध्यान नही दे पाती। पर ऐसा करना गलत है। अपने जीवन में रोमांस लाने के लिये पति की पसंद का सम्‍मान करें, उसे प्‍यार जताने के लिए उसकी पसंद के अनुसार तैयार हो, उनकी पसंद के रंग के कपड़े पहन कर देखें। आपको भी चेंज मिलेगा और उन्‍हे भी आपके अंदाज में रोमेंस की महक महसूस होने लगेगी।

क्‍वालिटी टाइम दें

क्‍वालिटी टाइम दें

शादी के बाद ज्यादा काम होने के कारण दोनों को एक दूसरे के लिये समय नही मिल पाता। लेकिन यदि आप अपने जीवन में दोबारा रोमांस लाना चाहती है तो पति के साथ बात करने के लिये थोड़ी समय जरूर निकालें। उनसे प्यार भरी बातें करते हुये प्‍यार से निहारें, सहलाएं और वही टच और फील दें, जो सालों पहले था।

प्यार का इजहार करें

प्यार का इजहार करें

बात-बात पर आप अपने पति को अपने प्यार का इजहार करने के लिये आई लव यू भी बोल सकती हैं। इससे आपके पति में थोड़ा बदलाव तो आएगा साथ ही हो सकता है वह आप पर प्यार भी बरसाने लगे।

शाम होते ही आप अपने पति को लुभावने के लिये गुलाब का फूल भी दे सकती हैं इससे आपको अपने पति के रूप मे बॉयफ्रेंड भी मिल सकता है।

पति-पत्नी

मनपसंद खाना

मनपसंद खाना

पतियों को हमेशा अच्छा खाना खाना ज्यादा पसन्द आता है ऐसे में आप उन्हें छुट्टी के दिन कुछ नया बना कर खिला सकती हैं। इससे उनके मन में आपके लिए प्यार जरूर उमड़ेगा।

काम करते समय मैसेज

काम करते समय मैसेज

अपने पति को प्यार का इजहार कराने के लिये उनको ऑफिस में मैसेज के जरिए खाने और तबीयत के बारे में पूछ सकती है कुछ रोमांस भरें अदाज के मैसेज लिख सकती है। इससे उन्हें हमेशा पत्नी के मैसेज का इंतजार बना रहेगा।

सरप्राइज

सरप्राइज

हर पति को अपनी पत्नी से किसी खास मौको पर सरप्राइज पाने की उम्मीद होती है। इसलिये आपको अपनी पसंद की चीज गिफ्ट में देकर उन्हें खुश कर सकती हैं।

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.