_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"hindi.khoobsurati.com","urls":{"Home":"https://hindi.khoobsurati.com","Category":"","Archive":"https://hindi.khoobsurati.com/2018/10/","Post":"https://hindi.khoobsurati.com/extremely-beautiful-television-actresses/","Page":"https://hindi.khoobsurati.com/contact-us/","Attachment":"https://hindi.khoobsurati.com/10%e0%a4%ae%e0%a5%8b%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%9f-%e0%a4%a1%e0%a4%bf%e0%a5%9b%e0%a4%be%e0%a4%af%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%ac%e0%a4%b2_01/","Nav_menu_item":"https://hindi.khoobsurati.com/52144/","Custom_css":"https://hindi.khoobsurati.com/smart-mag/","Oembed_cache":"https://hindi.khoobsurati.com/102ebe2e07459f025b95ebe02763198d/","Acf":"https://hindi.khoobsurati.com/?acf=acf_url","Wpcf7_contact_form":"https://hindi.khoobsurati.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=53539"}}_ap_ufee

 शादीशुदा महिला को कभी शेयर नहीं करनी चाहिए ये चीजें

शादीशुदा महिलाएं अपनी बहुत सी चीजों को अपने दोस्तों या घर परिवार के लोगों के साथ शेयर कर लेती हैं। लेकिन कई चीजें ऐसी होती हैं। जिनको किसी के साथ भी शेयर नहीं करना चाहिए। यदि आप ऐसा करती हैं तो आपके और आपके पति के बीच में समस्याएं आ सकती हैं। आइये जानते हैं उन चीजों के बारे में। जिनको आपको किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए।

1 – काजल

काजलImage source:

शादीशुदा महिला को अपना काजल किसी के साथ भी शेयर नहीं करना चाहिए। यदि कोई महिला ऐसा करती हैं तो उसके प्रति उसके पति का प्रेम कम हो जाता है। दोनों के बीच दूरियां भी बढ़ जाती हैं।

2 – सिंदूर

 सिंदूरImage source:

शादीशुदा महिलाओं को सिंदूर को किसी के सतह शेयर नहीं करना चाहिए। यदि वे ऐसा करती हैं तो उनके तथा पति के बीच झगड़े बढ़ जाते हैं। दोनों के बीच प्रेम कम हो जाता है। शादीशुदा महिला को किसी के सामने सिंदूर को लगाना भी नहीं चाहिए।

यह भी पढ़े – शादीशुदा जीवन में बढ़ रही है दूरियां तो अपनाएं ये उपाय

3 – बिंदी

बिंदीImage source:

अक्सर देखने में आता है की घर में किसी सदस्य की बिंदी ख़त्म हो जाती है तो आप उसको अपनी बिंदी दे देती हैं। ऐसा नहीं करना चाहिए। इसके अलावा अपने माथे से बिंदी को कभी उतारना भी नहीं चाहिए।

4 – पायल और चूंड़िया

पायल और चूंड़ियाImage source:

पायल तथा चूंड़िया भी ऐसी ही चीजें हैं। जिनको किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से आपके पति और आपके बीच दूरियां पैदा हो सकती हैं। अतः इन दोनों चीजों को किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए।