ADVERTISEMENT

ड्रैस के साथ मैच करें अपनी फुटवियर और दिखें स्टाइलिश

बदलते मौसम के साथ सिर्फ कपड़े ही नहीं बदलते, बल्कि फुटवियर्स में भी बदलाव आता हैं। आज के फैशनेबल युग में कपड़ो के साथ फुटवियर्स पर भी ध्यान देना बेहद जरूरी होता हैं। अक्सर कहा जाता हैं कि फुटवियर्स से आपके ड्रैसिंग सैंस और व्यक्तित्व का पता चलता हैं। आप की ड्रैस कितनी भी खूबसूरत हो पर सही फुटवियर्स न पहनने की वजह से आपको सही लुक नहीं मिल पाता, इसका ये मतलब नहीं कि आप अपने घर में फुटवियर्स की भरमार लगा दें। अच्छे लुक के लिए औपको कई सारे फुटवियर्स की जरुरत नहीं हैं, हम आपको फुटवियर्स की शॉपिंग के लिए कुछ ऐसे सिंपल टिप्स बताएंगे जो आपके बजट में फिट होगें |  आपको बस कुछ पेयर्स खरीदने होंगे जो आपके हर आउटफिट को ग्लैमरस लुक देंगे।

ड्रैस-के-साथ-मैच-करें-अपनी-फुटवियर-और-दिखें-स्टाइलिशImage Source: https://www.fashionxtream.com/

अगर आप चाहती हैं कि आपकी हाइट थोड़ी बढ़ जाए पर हील्स पहनना आपको कम्फर्टेबल नहीं लगता तो हम आपको ‘WEDGES’ पहनने की सलाह देंगे। WEDGES हील्स को आप नाइट पार्टी में पहन कर जा सकती हैं। ये हील्स बेहद आरामदायक होती हैं और किसी भी आउटफिट को कैजुअल  ड्रैस में बदल देती हैं पर ध्यान रहे कि उन पर सितारे-मोती न हों।

अगर-आप-चाहती-हैं-कि-आपकी-हाइट-थोड़ीImage Source: https://media03.toms.com/

अगर आप सोशल हैं और ज्यादा इवेंट्स में जाती हैं तो आप अपना फैशन सैंस दिखा सकती हैं। ऐसी जगहों में आप गोल्डन या सिल्वर स्ट्रैपी सैंडल्स पहन सकती हैं ।

अगर-आप-सोशल-हैं-और-ज्यादा-इवेंट्स-मेंImage Source: https://cdnb.lystit.com/

आम मौकों पर पहनने के लिए हर लड़की के पास क्लासी ब्लैक पम्पस जरूर होना चाहिए, इसे आप कई अवसर पर पहन सकती हैं जैसे दोस्तो के संग आउटिंग के वक्त या इवनिंग पार्टी में, ये शूज फॉर्मल भी हैं। इनकी हील्स कम होती है और ये आरामदायक  भी होते हैं

आम-मौकों-पर-पहनने-के-लिए-हर-लड़कीImage Source: https://static.punjabkesari.in/

अगर आपका हील्स पहनने का मूड नहीं हैं तो आप ‘peep toes’ ट्राई कर सकती हैं। आप इसे शॉर्ट ड्रैस या डैनिम स्कर्ट पर पहन सकती हैं, ये शूज़ आपकी ड्रैस को कॉम्पलीमेंट करेंगे। आपके शूज़ अगर ब्राइट कलर के हों और उस पर खूबसूरत डिज़ाइन आपके फैशन में स्टाइल स्टेटमेंट एड करेगा और सबसे खास बात इन शूज़ की ये होती है कि ये कभी आउट ऑफ फ़ैशन नहीं होते।

अगर-आपका-हील्स-पहनने-का-मूड-नहीं-हैं-तो-आपImage Source: https://www.divas-club.de/

अगर आप बिल्कुल सिंपल शूज़ पहनना चाहती हैं और साथ ही आपको एलिगेंट लुक भी चाहिए तो आपके लिए ‘belies’ बेस्ट हैं। इसे आप पूरे दिन पहन सकती हैं ये आपके पैरों को बिल्कुल दर्द नहीं देती है।

अगर-आप-बिल्कुल-सिंपल-शूज़-पहननाImage Source: https://images.voonik.com/

स्लिप ऑन हील्स भी सबकी क्लोजेट में होनी चाहिए, अगर आपको जल्दी में निकलना पड़ रहा हैं तो आप इसे पहन सकती हैं। ये कम्फर्ट के साथ-साथ आपके पैरों को सुंदर भी बनाता हैं।

स्लिप-ऑन-हील्स-भी-सबकी-क्लोजेट-मेंImage Source: https://images.windsorstore.com/

आजकल ट्रैंडी फुटवियर में कोल्हापुरी चप्पल भी हैं, वैसे इनका जादू कभी कम नहीं होता है ये आपके पैरों को अच्छा लुक भी देते हैं। आप इसमें सिर्फ चल ही नहीं भाग भी सकते हैं, इनका बेस और सोल लगभग एक ही होता हैं बस इनका डिज़ाइन अलग-अलग होता हैं। ये आपको ट्रेडिशनल लुक भी देते हैं

आजकल-ट्रैंडी-फुटवियर-में-कोल्हापुरी-चप्पल-भीImage Source: https://n2.sdlcdn.com/

Copyright 2018 hindi.khoobsurati.com

X

खूबसूरती और सेहत का खज़ाना!

स्किनकेयर व मेकअप टिप्स, घरेलू नुस्खे और बहुत कुछ पाएं सिर्फ एक क्लिक पर

पाएं हमारे डेली अपडेट यहाँ.
By subscribing the page, I agree to the terms & conditions.